दिल्ली

delhi

नांगलोई: मामूली कहासुनी में मारा चाकू, बीच-बचाव में दोस्त घायल

By

Published : Mar 11, 2020, 10:23 AM IST

देर रात नांगलोई इलाके में कहासुनी के कारण दो लोगों में झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक ने चाकू निकाल कर उससे हमला कर दिया. दूसरे युवक के दोस्त ने बीच-बचाव करने की कोशिश की जिसमें चाकू उसे लग गया. हादसे के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

man stabbed with knife
कहासुनी में मारा चाकू

नई दिल्ली: नांगलोई इलाके में झगड़े में बीच-बचाव कराने पहुंचे युवक पर चाकू से हमला करने का मामला सामने आया है. आरोपित ने युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया और फिर मौके से फरार हो गया.

नांगलोई पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज
बीच-बचाव करने आया था युवकडीसीपी के अनुसार पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित ने बताया कि वो देर रात में नांगलोई इलाके के पास अपने दोस्त के साथ खड़ा था. उसका दोस्त अपनी गाडी में कुछ सामान लोड कर रहा था. इसी बीच दोस्त ने गाड़ी के आगे खड़े एक लड़के को हटने के लिए कहा जिस पर लड़के ने उसके दोस्त के साथ मारपीट शुरू कर दी.

आरोपी मौके से फरार

पीड़ित ने जब इस मारपीट में बीच-बचाव करने का प्रयास किया तो गुस्साए लड़के ने चाकू निकालकर पीड़ित पर हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया. इस घटना के बाद घायल युवक के साथी ने मामले की सूचना पुलिस को दी और फिर घायल को नजदीकी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया

घायल युवक अस्पाल में भर्ती
डीसीपी आउटर डॉ. अ कोन ने बताया कि घायल व्यक्ति का नाम रहीश है जो अपने परिवार के साथ नांगलोई इलाके में रहता है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details