दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए सड़कों पर निकली महिलाएं

हाथरस गैंगरेप में मृतका को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर एनजीओ की महिलाओं ने इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन से लेकर पुलिस चौकी तक कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान महिलाओं ने सरकार से अपील की है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जाए.

By

Published : Oct 6, 2020, 8:02 AM IST

Hathras gangrape victim
कैंडल मार्च

नई दिल्ली:हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर मृतका को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर भारतीय महिला फेडरेशन ने इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन से लेकर पुलिस चौकी तक कैंडल मार्च निकाला है. इस दौरान एनजीओ ने सरकार से अपील की है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जाए.

महिलाओं ने निकाला कैंडल मार्च

मुस्लमि महिलाओं के साथ निकाला कैंडल मार्च

भारतीय महिला फेडरेशन की अध्यक्ष ने सरकार से अपील की है कि आरोपियों ने हाथरस की बेटी के साथ जो किया है, उसके लिए दोषियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

हाथरस गैंगरेप में मृतका को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर एनजीओ की महिलाओं ने इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन से लेकर पुलिस चौकी तक कैंडल मार्च निकाला. इस दौरान महिलाओं ने सरकार से अपील की है कि दोषियों को जल्द से जल्द सजा दी जाए.

हाथरस की घटना बेहद दुखद


भारतीय महिला फेडरेशन की अध्यक्ष का कहना है कि हाथरस की घटना बेहद दुखद घटना है. इस घटना को लेकर हमें जातिवाद नहीं करना चाहिए. सरकार से अपील करते हैं कि दोषियों को जल्द फांसी देकर मृतका को इंसाफ दिलाए.


प्रदर्शनकारी का कहना है कि जिस तरीके से हाथरस की बेटी के साथ दंरिदगी की गई है. उसके लिए दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. ताकि दोबारा कोई भी किसी भी बहन-बेटी के साथ ऐसी हरकत न करे. जिससे कि देश का गौरव झुक सकें. सभी को इंसाफ दिलाने के लिए हम सब मिलकर प्रोटेस्ट कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details