दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

करोल बाग के होटल अर्पित में भीषण आग, 17 लोगों की मौत

नई दिल्ली: राजधानी के करोल बाग इलाके में स्थित होटल अर्पित पैलेस में अचानक आग लग गई. जिसमें 9 लोगों की झुलसने से मौत हो गई. सभी शवों को बाहर निकाल लिया गया है. फिलहाल आग लगने का करण साफ नहीं हो पाया है. मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है.

By

Published : Feb 12, 2019, 9:57 AM IST

Updated : Feb 12, 2019, 10:16 AM IST

होटल अर्पित पैलेस में लगी भयंकर आग

होटल अर्पित पैलेस करोल बाग की गुरुद्वारा रोड पर स्थित है. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. होटल के कमरों में रेस्क्यू टीम द्वारा सर्च ऑपरेशन किया जा रहै है.

सुबह 4:15 बजे लगी आग
सुबह 4.15 बजे के करीब जब लोग गहरी नींद में सो रहे थे तभी अचानक होटल में आग लग गई. जिससे लोगों के बीच अफरातफरी मच गई. जान बचाने के लिए लोग होटल की छत पर भागे और वहां से नीचे कूदने लगे. इतनी ऊंचाई से कूदने के कारण कई लोगों को चोटें भी आई हैं.

देर से पहुंची रेस्क्यू टीम

होटल अर्पित पैलेस में लगी भयंकर

होटल में मौजूद लोगों का आरोप है कि आग लगने के बाद दमकल की गाड़ियां करीब 45 मिनट लेट पहुंची और दमकल की सीढ़िंयां नहीं खुली. जिसकी वजह से लोगो को बचाने में काफी वक्त लग गया .

आग पर पाया काबू
घटना के बाद दमकल की 24 गाड़ियों ने राहत और बचाव कार्य शुरू किया. करीब 2 घंटों की मशक्कत के बाद आप पर काबू पाया जा सका. अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है होटल के अंदर में पता लगाने की कोशिश करो कि क्या अभी भी कुछ लोग फंसे हो सकते हैं उसकी ऑपरेशन लगातार जारी है.

Last Updated : Feb 12, 2019, 10:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details