दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रमेश नगर: सड़कों पर लगा कूड़े का ढ़ेर, कूड़ाघर ना होने से परेशान हुए लोग

रमेश नगर इलाके में मुख्य नजफगढ़ रोड से राजा गार्डन रिंग रोड की तरफ जाने वाली सड़क के दोनों तरफ कूड़े का ढेर लगा है. यहां तक कि आधी सड़कों तक कूड़ा ही कूड़ा है. इसके कारण आसपास रहने वाले लोगों के साथ ही आने-जाने वाले लोगों को भी परेशानी झेलनी पड़ती है. इलाके में कूड़ाघर ना होने से लोग परेशान हैं.

By

Published : Oct 7, 2020, 11:00 AM IST

garbage dumping on road
कूड़े का ढ़ेर

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के रमेश नगर इलाके में मुख्य सड़क पर कूड़े का ढ़ेर लगा है, लेकिन इलाके में ना तो सफाई हो रही है. वहीं इलाके में कोई कूड़ा घर भी नहीं बनवाया गया है. लोगों का कहना है कि कुछ समय पहले तक यहां एक कूड़े बॉक्स था. लेकिन एमसीडी ने उसे भी हटा दिया. जिसके कारण इलाके में सड़कों पर कूड़ा फैला रहता है.

सड़कों पर लगा कूड़े का ढ़ेर


रमेश नगर में एमसीडी के सफाई के दावे फेल

रमेश नगर इलाके में मुख्य नजफगढ़ रोड से राजा गार्डन रिंग रोड की तरफ जाने वाली सड़क के दोनों तरफ कूड़े का ढेर लगा है. यहां तक कि आधी सड़कों तक कूड़ा ही कूड़ा है. इसके कारण आसपास रहने वाले लोगों को इससे परेशानी तो होती ही है. साथ में यहां से गुजरने वाले लोगों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ये हाल पिछले लंबे समय से चला आ रहा है.

इलाके में कूड़ाघर ना होने से समस्या

मजबूरी में लोग यही कूड़ा फेंकते हैं. ऐसे ही कूड़ा फेंकने वाले एक शख्स ने बताया कि आखिर कूड़ा फेंके तो कहां पर, क्योंकि आसपास ना कोई कूड़ा घर है ना कोई बॉक्स. साथ ही इस व्यक्ति ने ये भी बताया कि कुछ समय पहले तक कूड़ा फेंकने के लिए एक बॉक्स रखा गया था, लेकिन एमसीडी ने उसे भी हटा लिया.

स्थानीय निवासी इसे एमसीडी की बड़ी लापरवाही बता रहे है. जिसके कारण मजबूरी में लोगों को सड़कों पर कूड़ा फेंकना पड़ता है और परेशानी यहां के लोगों के साथ-साथ यहां से गुजरने वाले लोगों को भी झेलनी पड़ती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details