दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राजौरी गार्डन में सात लाख के स्मैक के साथ दो ड्रग तस्कर अरेस्ट

15 अगस्त की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है. इसी मुस्तैदी के कारण राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने दो ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो स्मैक की तस्करी किया करते थे. पुलिस ने इनके पास से लगभग सात लाख का स्मैक बरामद किया है.

By

Published : Aug 10, 2021, 11:46 AM IST

Updated : Aug 10, 2021, 12:59 PM IST

Drug smuggler arrested
ड्रग तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली:स्वतंत्रता दिवस पर सुरक्षा चाक-चौबंद करने को लेकर दिल्ली पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है. एक दिन पहले ही राजौरी गार्डन इलाके में पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा बाजार में पेट्रोलिंग की गई थी और अब राजौरी गार्डन पुलिस के मुस्तैदी के कारण दो ड्रग तस्कर पकड़े गए हैं.

दरअसल, राजौरी गार्डन थाना पुलिस को इन ड्रग तस्करों के मुख्य नजफगढ़ रोड पर आने की जानकारी मिली. इसके फौरन बाद इलाके के एसीपी और राजौरी गार्डन थाने के एसएचओ के निर्देशन में एक टीम बनाई गई और मिली जानकारी वाली जगह पर पहुंच गई. मौके पर जब पुलिस टीम पहुंची तो स्कूटी पर दो तस्कर आते दिखे. पुलिस टीम ने जब उन्हें रुकने का इशारा किया तो उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: रजौरी गार्डन मार्केट: आतंकी हमले की धमकी के बाद पुलिस-प्रशासन अलर्ट

पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने पहले तो कुछ भी बताने से आनाकानी की, लेकिन छानबीन के दौरान इनके कब्जे से आधा किलो स्मैक बरामद किया गया. बरामद स्मैक की कीमत बाजार में 7 लाख के करीब बताई जा रही है. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि स्मैक उत्तर प्रदेश की बरेली के एक गांव से सलमान खान नाम के एक व्यक्ति खरीदते थे. इस खेप की डिलीवरी चंद्र विहार के कश्मीरी नाम के व्यक्ति को करनी थी. इसमें एक आरोपी का नाम सद्दाम हुसैन अंसारी है, जबकि दूसरे का नाम आसिफ रजा है.

फिलहाल इन दोनों आरोपियों में से एक ख्याला इलाके में रहता है तो दूसरा रघुवीर नगर इलाके का रहने वाला है. पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है साथ ही पुलिस सलमान और कश्मीरी की तलाश कर रही है.

Last Updated : Aug 10, 2021, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details