दिल्ली

delhi

MCD Election Results 2022 : हरी नगर के तीनों वार्ड में बीजेपी हारी, आप में जश्न

By

Published : Dec 7, 2022, 5:10 PM IST

एमसीडी चुनाव परिणाम आने के बाद वेस्ट दिल्ली के हरी नगर विधानसभा के तीनों वार्ड पर आप ने कब्जा कर लिया है. इसके बाद जश्न का माहौल देखने को मिल रहा है. वहीं, जिस प्रत्याशी की हार हुई वह काउंटिंग सेंटर से मायूस होकर बाहर निकले.

mcd election update
एमसीडी चुनाव परिणाम

नई दिल्ली :दिल्ली एमसीडी चुनाव के परिणाम आ गया है, जिसमें आम आदमी पार्टी 134 सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत हासिल कर ली है. हरी नगर विधानसभा की बात करें तो यहां के तीनों वार्ड पर आम आदमी पार्टी का कब्जा हो गया है, लेकिन वार्ड नंबर 99 की सीट पर कांटे की टक्कर की उम्मीद थी. क्योंकि इस सीट पर बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व महापौर श्याम शर्मा चुनाव लड़ रहे थे. लेकिन वह आम आदमी पार्टी से चुनाव हार गए. हार के बाद श्याम शर्मा मायूस होकर काउंटिंग सेंटर से जाते दिखे.

वहीं, पश्चिमी दिल्ली से जीते हुए प्रत्याशी के समर्थकों का जोश और उत्साह देखते ही बन रहा है. कोई हाथ में पार्टी का झंडा लिए लहरा रहा है तो कोई ढोल की थाप पर नाच रहा है. दरअसल, वेस्ट दिल्ली में अधिकतर सीटों पर आम आदमी पार्टी का कब्जा हो गया है. हालांकि कुछ सीटें बीजेपी के हिस्से में आई है. हरी नगर वार्ड 99 से बीजेपी के प्रत्याशी और पूर्व मेयर श्याम शर्मा आप प्रत्याशी राजेश लाडी से हार गए. हारने के बाद मुंह लटकाए काउंटिंग सेंटर से बाहर निकले. इस दौरान श्याम शर्मा ने कहा कि लोगों को समझाने में चूक हो गए. अभी भी लोग फ्री के चक्कर में पड़े हुए हैं. लेकिन हार-जीत राजनीति का हिस्सा है.

एमसीडी चुनाव परिणाम

ये भी पढ़ें :MCD Election Results 2022 : हार के बाद भी बीजेपी का 4 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ा

वहीं, दूसरी तरफ आप प्रत्याशी का कहना है कि अब चुनाव जीत गए हैं. उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी के चुनाव के दौरान किए गए व्यवहार पर सवाल उठाया. काउंटिंग सेंटर के बाहर आप समर्थकों में जबरदस्त जोश और उत्साह देखने को मिला था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details