दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली की जनता AAP-CONG को सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है- BJP

बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच जो घबराहट है उससे तो ऐसा लगता है कि दोनों दलों ने पहले ही हथियार डाल दिए हैं.

दिल्ली की जनता AAP-CONG को सबक सिखाने के तैयार बैठी है

By

Published : Mar 21, 2019, 11:02 AM IST

Updated : Mar 21, 2019, 10:59 PM IST

नई दिल्ली: राजधानी में भले ही 12 मई को मतदान होगा, लेकिन राजनीतिक दलों के बीच उठा-पटक, आरोप-प्रत्यारोप को दौर अभी से ही तेजी से बढ़ता दिख रहा है. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की सियासत में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन को लेकर चर्चाएं फिर से गर्म हैं . एक कह रहा है गठबंधन हो रहा है और दूसरा उसका खंडन कर रहा है.

दिल्ली की जनता AAP-CONG को सबक सिखाने के तैयार बैठी है

इसी मामले पर अब बीजेपी ने भी आक्रमक रुख अपना लिया है. नेता विपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि चुनाव पूर्व 2 महीने पहले तक सामंजस्य नहीं बैठा सकने वाली राजनीतिक दल और राजनेता कैसे चुनाव बाद लोगों का भला करेंगे.

विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच जो घबराहट है उससे तो ऐसा लगता है कि दोनों दलों ने पहले ही हथियार डाल दिए हैं. भाजपा से इस तरह डरे हुए हैं कि अकेले चुनाव लड़ने की हिम्मत ही नहीं जुटा जुटा पा रहे हैं. चुनाव से 2 महीने पहले जो अपनी बात साफ तरीके से जनता के समक्ष नहीं रख पाते, वे आगे कैसा परफॉर्म करेंगे ये समझा जा सकता है. लोगों को गुमराह कर चुनाव नहीं लड़ा जा सकता. इनके चाल और चरित्र को दिल्ली की जनता समझ चुकी है. दिल्ली के लोग अब चुनाव में दोबारा आप और कांग्रेस को सबक सिखाने के लिए तैयार है. कहीं ना कहीं मतदाताओं को भ्रमित करने के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन की ऐसी साजिश रच रही है.

Last Updated : Mar 21, 2019, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details