दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

तिलक विहार में ऑटोलिफ्टर अरेस्ट

तिलक विहार पुलिस ने एक शातिर वाहन चोर को गिरफ्तार किया है, जिस पर पहले से चार आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस को इसके कब्जे से चोरी की दो स्कूटी भी मिली है.

By

Published : Dec 14, 2021, 7:28 PM IST

autolifter
autolifter

नई दिल्ली : त्योहारों का मौसम शुरू हो चुका है, जिसमें क्रिसमस के साथ-साथ नए साल के जश्न की तैयारी भी शामिल है. ऐसे में बाजारों में भीड़ बढ़ गयी है और इस माहौल में वाहन चोर भी सक्रिय हो जाते हैं क्योंकि लोग इधर-उधर अपनी बाइक खड़ी कर देते हैं. वाहन चोर इसी मौके की फिराक में रहते हैं. ऐसे में पुलिस की कोशिश चोरी रोकने के साथ-साथ ऐसे अपराधियों को पकड़ने की भी होती है. इसी के तहत तिलक विहार चौकी के चौकी इंचार्ज एसआई कुलदीप सिंह, हेड कांस्टेबल रमेश, कांस्टेबल वरुण और कांस्टेबल सुनील तिलक विहार इलाके में केशोपुर सब्जी मंडी के पास पेट्रोलिंग कर रहे थे.

इसी दौरान उनको स्कूटी पर एक युवक आता हुआ दिखा, जो पुलिस को उसकी हरकतों की वजह से संदिग्ध लगा तो पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया. हालांकि पुलिस द्वारा रोके जाने पर उसने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन वह भाग नहीं पाया और जब टीम ने उसकी स्कूटी की डिटेल निकाली तो वह चोरी की निकली. पुलिस ने फौरन उसे गिरफ्तार कर लिया और चौकी लाकर पूछताछ में जुट गई.

पुलिस को छानबीन के दौरान यह भी पता चला कि इस शातिर वाहन चोर पर पहले से चार आपराधिक मामले दर्ज हैं.

ये भी पढे़ं: पुलिस ने एक ऑटो लिफ्टर को किया गिरफ्तार, बाइक-स्कूटी बरामद


पूछताछ के दौरान उसने बताया कि उसके पास एक और स्कूटी है. पुलिस को छानबीन के दौरान यह भी पता चला कि इस शातिर वाहन चोर पर पहले से चार आपराधिक मामले दर्ज हैं. गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जसप्रीत सिंह है, जो तिलक नगर इलाके के संत गढ़ का रहने वाला है. पिछले काफी समय से वह वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस अब उससे पूछताछ कर यह जानने की कोशिश कर रही है कि वह वाहन चोरी की वारदातों को अकेला ही अंजाम देता था.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details