दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

प्रॉपर सैनिटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही दिया जा रहा है थाने में प्रवेश

राजधानी दिल्ली में कई पुसिसकर्मियों के कोरोना की चपेट में आने का बाद पुलिस अब सतर्क हो गई है. इसी कड़ी में विकासपुरी थाने में आने वाले सभी लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही उन्हे थाने में प्रवेश दिया जा रहा है.

By

Published : May 29, 2020, 6:03 PM IST

vikaspuri
विकासपुरी

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के विकासपुरी थाने में पुलिस लोगों के साथ-साथ अपनी सुरक्षा का भी ध्यान रख रही है. विकासपुरी पुलिस थाना परिसर के अंदर आए लोगों को हाथ धुलवाकर उन्हें सैनेटाइज करवा रही है. जिसके बाद पुलिस उनकी थर्मल स्क्रीनिंग कर उन्हें मास्क देने के बाद ही अंदर आने दे रही है.

लोगों के साथ-साथ अपनी सुरक्षा पर भी पूरा ध्यान दे रही है पुलिस
पुलिस कर्मियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

विकासपुरी एसएचओ महेंद्र दहिया के अनुसार यह वायरस दिन प्रतिदिन लोगों को अपनी चपेट में लेता जा रहा है. ऐसे में इस वायरस की चपेट से बचने के लिए पुलिस लोगों के साथ-साथ अपनी सुरक्षा पर भी पूरा ध्यान दे रही है. जिसके लिए थाना परिसर में आने वाले लोगों के लिए सैनिटाइजेशन और थर्मल स्क्रीनिंग का इंतजाम किया गया है.

थाने को कराया जा रहा है सैनेटाइज

उन्होंने यह भी बताया कि इतना ही नहीं थाने के अंदर भी पुलिस आपस में सोशल डिस्टेंस मेंटेन कर रही है ताकि सभी पुलिसकर्मियों में निश्चित दूरी बनी रहे और एक दूसरे के वायरस से संक्रमित होने की संभावना ना हो. इसके अलावा पुलिस समय-समय पर थाने को सैनेटाइज भी करवा रही है. जिससे कि वायरस अपनी जगह पर ही नष्ट हो जाए और किसी को अपनी चपेट में ना ले पाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details