दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बहन ने लव मैरिज की तो भाइयों के सिर पर सवार हो गया खून, जीजा पर चला दी ताबड़तोड़ गोलियां

पुलिस जांच में सामने आया कि घायल युवक उत्तम नगर इलाके में जिम चलाता है. 14 मई की देर रात रात लाल चौक स्थित जिम के पास उसकी पत्नी के भाइयों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया था. दरअसल पीड़ित ने आरोपियों की बहन से बीते नवंबर महीने में लव मैरिज की थी, जिसकी वजह से दोनों भाई नाराज थे.

By

Published : May 17, 2019, 7:33 PM IST

Updated : May 17, 2019, 10:17 PM IST

बहन की लव मैरिज से नाराज भाइयों ने जीजा पर किया जानलेवा हमला

नई दिल्ली: अपनी बहन की लव मैरिज दो भाइयों को इतनी नागवार गुजरी कि उन्होंने अपनी ही बहन का सुहाग उजाड़ने की ठान ली. मौका मिलते ही 14 मई को दोनों भाइयों ने जिम चलाने वाले अपने जीजा पर जानलेवा हमला कर दिया. अब दोनों आरोपी अपने किए के चलते जेल की सलाखों के पीछे पहुंच गए हैं.

इस मामले में क्राइम ब्रांच ने दोनों आरोपी भाइयों को गिरफ्तार कर उत्तम नगर पुलिस के हवाले कर दिया है. डीसीपी राजेश देव के अनुसार बीते 14 मई को उत्तम नगर इलाके में गोली चलने की एक घटना हुई थी. छानबीन के दौरान पता चला कि घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नवंबर में की थी दोनों ने लव मैरिज
पुलिस जांच में सामने आया कि पीड़ित उत्तम नगर इलाके में जिम चलाता है. 14 मई की देर रात रात लाल चौक स्थित जिम के पास उसकी पत्नी के भाइयों ने उसे गोली मारकर घायल कर दिया था. दरअसल पीड़ित ने आरोपियों की बहन से बीते नवंबर महीने में लव मैरिज की थी, जिसकी वजह से दोनों भाई नाराज थे.

'भीड़ देखते ही फरार हो गए थे आरोपी'
घायल युवक ने पुलिस को बताया कि जिम के बाहर वो एक परिचित से बात कर रहा था. उसी दौरान उसने देखा कि पास में ही उसकी पत्नी का बड़ा भाई खड़ा है. कुछ देर बाद उसकी पत्नी का छोटा भाई भी वहां पर आ गया, जिसने पिस्तौल निकालकर उस पर गोली चला दी. गोली हाथ में लगने की वजह से वो नीचे गिर पड़ा. इतने में ही वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई, जिसके चलते आरोपी फरार हो गए.

बहन की लव मैरिज से नाराज भाइयों ने जीजा पर किया जानलेवा हमला

गुरुग्राम से गिरफ्तार हुए दोनों भाई
बीते 16 मई को क्राइम ब्रांच में तैनात सिपाही संदीप को सूचना मिली कि हमलावर नीरज और नितिन गुरुग्राम इलाके में किसी से मिलने के लिए आएंगे. इस जानकारी पर पुलिस टीम ने छापा मारकर दोनों को पकड़ लिया. पुलिस टीम से पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि उनकी बहन ने परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर इस शख्स से शादी कर ली थी, जिसके चलते उन्होंने ऐसा किया.

Last Updated : May 17, 2019, 10:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details