दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मुकुंदपुर: टूटी सड़क से जनता परेशाम, सवालों के घेरे में विधायक और निगम पार्षद

इलाके के स्थानीय निवासी अजीत केसरी ने बताया कि बुराड़ी विधायक संजीव झा तीसरी बार इलाके में जीत कर आए हैं और उसके बावजूद भी मुकुंदपुर इलाके पर विधायक का कोई ध्यान नहीं है. इलाके की निगम पार्षद भी बीजेपी की कल्पना झा हैं, दोनों ही ओर से इलाके में काम कराने के दावे किए जाते हैं लेकिन उसके बावजूद भी इलाके में कोई काम दिखाई नहीं दे रहा है.

By

Published : Oct 21, 2020, 6:00 PM IST

People are facing problems due to damage road in Mukundpur of Burari assembly
Road broken

नई दिल्ली: बुराड़ी विधानसभा के मुकुंदपुर इलाके की रोड की स्थिति काफी बदहाल है. लोगों का आरोप है कि ना तो यहां पर निगम पार्षद और ना ही विधायक का ध्यान है. इलाके के लोगों को सड़कों पर चलने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ती है. गलियों में नालियों और बारिश का गंदा पानी भरा हुआ है, जिसकी वजह से लोगों को चोट भी लगती है. बुजुर्ग और बच्चे घरों से निकलने में डरते हैं, ताकि सड़क पर निकलने की वजह से चोटिल ना हो जाएं. कई बार स्थानीय निगम पार्षद और विधायक से शिकायत की गई, लेकिन किसी का भी कोई ध्यान नहीं है.

सवालों के घेरे में विधायक और निगम पार्षद
सालों से टूटी हुई है सड़क

इलाके के स्थानीय निवासी अजीत केसरी ने बताया कि बुराड़ी विधायक संजीव झा तीसरी बार इलाके में जीत कर आए हैं और उसके बावजूद भी मुकुंदपुर इलाके पर विधायक का कोई ध्यान नहीं है. इलाके की निगम पार्षद भी बीजेपी की कल्पना झा हैं, दोनों ही ओर से इलाके में काम कराने के दावे किए जाते हैं लेकिन उसके बावजूद भी इलाके में कोई काम दिखाई नहीं दे रहा है. सालों से सड़क टूटी हुई है, बड़ी-बड़ी गाड़ियां भी यहां से नहीं निकल सकती. इलाके के लोग सड़कों पर निकलने से डरते हैं क्योंकि बड़े-बड़े पत्थर सड़कों पर पड़े हुए हैं जिन से निकलते समय चोटिल हो जाते हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details