दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

गाजियाबाद: तेज रफ्तार बस की चपेट में आने से युवक की मौत

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में बस ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं देखते ही देखते काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गई और बस ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Oct 20, 2020, 4:50 PM IST

Bus crushes bike rider in Sahibabad area of Ghaziabad
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत.

नई दिल्ली/गाजियाबाद:जनपद गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में बस ने बाइक सवार को कुचल दिया. जिससे मौके पर ही बाइक सवार की मौत हो गई. वहीं मौके पर तुरंत भीड़ लग गई और लोगों ने ही बस ड्राइवर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत.

वहीं बस ड्राइवर का कहना है कि बाइक सवार डिवाइडर से टकरा गया था और बस के पिछले पहिए के नीचे आकर उसकी मौत हो गई. हालांकि लोगों ने आरोप लगाया है कि बस काफी तेज गति में आ रही थी.


हज हाउस के सामने हुआ हादसा

बता दें कि हादसा हिंडन नदी के पास हज हाउस के बिल्कुल सामने हुआ. जिसके बाद काफी देर तक मौके पर भीड़ लगी रही और लोगों का गुस्सा लगातार बढ़ता जा रहा था. जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और भीड़ को शांत कराया. बस को भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया. साथ ही पकड़े गए बस ड्राइवर का मेडिकल चेकअप भी कराया कि कहीं उसने शराब तो नहीं पी हुई थी.हालांकि ड्राइवर ने शराब पीने की बात से इनकार किया है. बस रोडवेज की अनुबंधित बस बताई जा रही है.


बढ़ती सड़क हादसों की संख्या

एनसीआर में सड़क हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. आए दिन कहीं न कहीं से खबर आती है कि हादसे में किसी न किसी की मौत हो गई. ज्यादातर वाहन चालक अपनी वाहन गति सीमा नियंत्रित नहीं कर पाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details