दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

टैगोर गार्डन में पुलिस की गिरफ्त में आए 2 झपटमार, स्कूटी बरामद

टैगोर गार्डन इलाके में मोबाइल लूट की एक वारदात सामने आई थी. इस मामले की छानबीन एटीएस की टीम को दी गई थी. पुलिस टीम ने कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की और मामले में 2 बदमाशों तक पुलिस टीम पहुंच गई. पुलिस ने इन दोनों को ट्रैप लगाकर गिरफ्तार कर लिया.

By

Published : Jun 15, 2020, 1:40 PM IST

Anti-theft Team arrested two robbers
गिरफ्त में आए 2 झपटमार

नई दिल्ली: पश्चिमी जिला के वाहन चोरी निरोधक दस्ते की पुलिस टीम ने सड़क पर दिनदहाड़े लूटपाट और झपटमारी करने वाले 2 युवकों को सीसीटीवी की मदद से गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आए झपटमार


डीसीपी दीपक पुरोहित ने बताया कि 12 जून को टैगोर गार्डन इलाके में मोबाइल लूट की एक वारदात सामने आई थी. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि जब वो ग्रॉसरी शॉप पर सुबह-सुबह सामान खरीद कर घर लौट रहा था. उसी दौरान स्कूटी सवार दो युवक वहां से गुजरे और उन्होंने उसका मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए.

AATS की टीम को लगाया गया था

इस मामले की छानबीन एटीएस की टीम को दी गई थी. एसीपी ऑपरेशन सुदेश रंगा की देखरेख में इंस्पेक्टर मनोज कुमार की टीम ने कई सीसीटीवी फुटेज की जांच की और फिर आखिरकार इन बदमाशों तक पुलिस टीम पहुंच गई. पुलिस ने इन दोनों को ट्रैप लगाकर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक इनकी पहचान नवीन और इंदर के रूप में हुई है. जिस स्कूटी से दोनों जा रहे थे, वो करोल बाग थाना इलाके से चुराई गई थी.


2 बटनदार चाकू भी बरामद

वहीं इनकी तलाशी में पुलिस टीम ने 2 बटनदार चाकू भी बरामद किए. जो ये वारदात के दौरान इस्तेमाल करते थे. इनके खिलाफ जनकपुरी थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. नवीन और इंद्र रघुवीर नगर कॉलोनी के रहने वाले हैं. बाकी की छानबीन पुलिस टीम कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details