दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

रात 1 बजे जब एयरपोर्ट पर मची दहशत, लोगों ने अपनी आंखों से देखा सब

एयरपोर्ट पर मिलने के बाद यहां के कर्मचारी और यात्री काफी सहमे हुए हैं जिस वक्त बैग बरामद हुआ था उसके करीब 10 घंटे तक किसी भी यात्री को बाहर और अंदर नहीं आने दिया जा रहा था.

By

Published : Nov 1, 2019, 3:26 PM IST

IGI एयरपोर्ट

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के टर्मिनल 3 पर मिले लावारिस बैग के बाद जहां सुरक्षा पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. तो वहीं दूसरी ओर यहां पर काम करने वाले कर्मचारी और यात्री सहमे हुए हैं. जिस वक्त ये बैग बरामद हुआ था तब यहां पर कई लोग मौजूद थे ऐसे ही एक चश्मदीद से ईटीवी भारत ने बातचीत की.

एयरपोर्ट कर्मियों और यात्रियों में दहशत


पूरे एयरपोर्ट को कर दिया गया था ब्लॉक
दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल 3 पर ट्रॉली बैग लोड करने वाले कर्मचारी रोहित ने बताया कि रात करीब 1 बजे यहां पर बैग बरामद होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद हड़कंप मच गया.यहां टर्मिनल 3 के डोमेस्टिक अराइवल को पूरी तरीके से ब्लॉक कर दिया गया था. उन्होंने कहा कि यहां पर एयरपोर्ट के अंदर से ना तो किसी को आने दिया जा रहा था और ना ही अंदर जाने दिया जा रहा था. हम लोगों को भी यहां से हटा दिया गया था. राहुल ने बताया कि जिस वक्त बैग मिला था तब काफी संख्या में यहां पर पुलिस और सीआईएसएफ के जवान इकट्ठा हो गए थे एक तरीके से एयरपोर्ट छावनी में बदल गया था.

सहमे हुए हैं कर्मचारी और यात्री
एयरपोर्ट पर मिलने के बाद यहां के कर्मचारी और यात्री काफी सहमे हुए हैं जिस वक्त बैग बरामद हुआ था उसके करीब 10 घंटे तक किसी भी यात्री को बाहर और अंदर नहीं आने दिया जा रहा था. डेढ़ घंटे बाद गेट को खोला गया तब यात्री बाहर आ सके. ऐसे में पैसेंजर्स को भी काफी दिक्कत हुई. लेकिन कहीं ना कहीं एयरपोर्ट की सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया गया है. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि आज एयरपोर्ट पर मिले लावारिस बैग में आरडीएक्स के संकेत मिलने के बाद पुलिस को क्या कुछ हासिल होता है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details