दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी का राम मंदिर के लिए दान, सवा लाख रुपये का चेक सौंपा

राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौसेवा संघ के एक डेलिगेशन ने स्वयंसेवक संघ प्रचारक डॉ. इंद्रेश कुमार से मिलकर श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि के रूप में एक लाख पच्चीस हजार रुपये का चेक सौंपा.

By

Published : Feb 4, 2021, 1:15 PM IST

rashtriya gau raksha vahini delegation meet indresh kumar and contribute to ram mandir
राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौसेवा संघ

नई दिल्लीः राष्ट्रीय गौ रक्षा वाहिनी गौसेवा संघ के एक डेलिगेशन ने स्वयंसेवक संघ प्रचारक डॉ. इंद्रेश कुमार से मिलकर श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि के रूप में एक लाख पच्चीस हजार रुपये का चेक सौंपा.

राम मंदिर निर्माण के लिए सौंपा सवा लाख रुपये का चेक

जानकारी के मुताबिक राष्ट्रीय गौरक्षा वाहिनी का एक दल राष्ट्रीय अध्यक्ष संजीव सिंह सेंगर एवं जोनी वकार खान के नेतृत्व में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ प्रचारक डॉ. इंद्रेश कुमार से मिला. दल ने संघ प्रचारक को 1 लाख 25 हजार का चेक सौंपा. इसके उपरांत संजीव सिंह सिंगर ने संगठन के द्वारा गौ उत्पाद हैंड वॉश, साबुन, गौ फिनाइल, गौअर्क आदि संघ के वरिष्ठ प्रचारक इंद्रेश कुमार को भेंट किया.

वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देशभर में हो रहे गौसेवा कार्यों की जानकारी राष्ट्रीय गौ मिशन के प्रगति के संदर्भ में विस्तृत रूप से इंद्रेश कुमार को दी. इस मौके पर इंद्रेश कुमार ने सभी को आशीर्वाद देते हुए आह्वान किया श्रीराम मंदिर निर्माण में जितना भी हो सके बढ़ चढ़कर निधि एकत्रित करते रहें.

राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह

इस मौके पर संदीप कुमार, राजेश यादव, प्रशांत गुप्ता, शिववीर यादव, राजेश कुमार माथुर, राकेश त्रिपाठी एवं अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे. गौरतलब है कि अयोध्या में होने वाले भव्य श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के द्वारा व्यापक स्तर पर समर्पण निधी इकट्ठा करने के लिए देशव्यापी अभियान चलाया जा रहा है. इसी को लेकर राम भक्त श्रद्धालु अपने अपने स्तर पर श्रीराम मंदिर के निर्माण में श्रद्धा पूर्वक धनराशि को समर्पण करने में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details