दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शाम 5 बजते ही नंगली विहार मार्केट में पुलिस अलर्ट, दुकानों के शटर हो जाते हैं बंद

दिल्ली पुलिस की टीम शाम को नजफगढ़  इलाके की नंगली विहार मार्केट में पहुंची. पुलिसकर्मियों ने एक-एक कर सभी दुकानदारों को दुकान के शटर गिराने के निर्देश दिए. साथ ही उन्हें समझाया कि लॉकडाउन-4 के नियम के मुताबिक शाम 5:00 बजे के बाद अपनी दुकान खुली ना रखें.

By

Published : May 28, 2020, 7:29 PM IST

shops in Nangli Vihar Market
दुकानों के शटर बंद

नई दिल्ली:राजधानी की पुलिस लॉकडाउन-4 के नियमों को लेकर काफी सतर्क है. इसी का उदाहरण नजफगढ़ इलाके की नंगली विहार मार्केट में देखने को मिला. जहां पुलिस टीम शाम 5:00 बजते ही दुकानों को बंद करवाने पहुंच गई.

नंगली विहार मार्केट में अलर्ट हुई पुलिस


लॉकडाउन 4 का उल्लंघन करते पाए गए कई दुकानदार

बता दें कि दिल्ली सरकार की ओर से सभी दुकानदारों को शाम 5:00 बजे तक अपनी दुकानें खोलने की छूट दी गई है. इसके बावजूद भी कई दुकानदार दुकान खोल कर रखते हैं और लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए जाते हैं. इसलिए पुलिस इस ओर कड़ा रूख अपना रही है और मार्केट में जाकर दुकानों को बंद करवा रही है.



सभी दुकानदारों को शटर गिराने के दिए निर्देश

इसी के कारण पुलिस की टीम शाम को नजफगढ़ इलाके की नंगली विहार मार्केट में पहुंची. पुलिसकर्मियों ने एक-एक कर सभी दुकानदारों को दुकान के शटर गिराने के निर्देश दिए. साथ ही उन्हें समझाया कि लॉकडाउन-4 के नियम के मुताबिक शाम 5:00 बजे के बाद अपनी दुकान खुली ना रखें.

मार्केट में भीड़ को सोशल डिस्टेंस के लिए किया जागरूक

इसके साथ ही पुलिस ने मार्केट में इकट्ठा हुई भीड़ को भी सोशल डिस्टेंस का पालन करने के लिए जागरूक किया. पुलिस ने उन्हें घर जाने के निर्देश दिए ताकि एक ही जगह पर भीड़ इकट्ठा होने से लॉकडाउन-4 के नियमों का उल्लंघन ना हो. साथ ही लोग कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचे रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details