दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

नजफगढ़: ज्वेलरी शोरूम फायरिंग में बड़ा खुलासा, स्थानीय बदमाश ही गैंग को देता था जानकारी

दिल्ली के नजफगढ़ और बिंदापुर इलाके में हुई फायरिंग मामलों में शामिल बदमाश प्रवीण से पुलिस ने पूछताछ के दौरान बड़े खुलासे किए है. प्रवीण ने पूछताछ में बताया कि वह अपने साथियों के साथ मिलकर फायरिंग की वारदातों की प्लानिंग किया करता था.

By

Published : Jul 2, 2020, 4:28 PM IST

Updated : Jul 2, 2020, 5:05 PM IST

police interrogated crook involved in najafgarh and bindapur firing case
फायरिंग में शामिल बदमाश से पुलिस ने की पूछताछ

नई दिल्ली:नजफगढ़ और बिंदापुर इलाके में हुई फायरिंग मामलों में शामिल बदमाश प्रवीण उर्फ बिट्टू ने पूछताछ के दौरान द्वारका पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे किए. जिसमें उसने बताया कि नजफगढ़ का स्थानीय निवासी होने के कारण वह यहां के सभी ज्वेलर्स और व्यापारियों की जानकारियां जुटाकर राजू बसोदिया और काला गैंग के लोगों को बताता था. ताकि वह लोग उन ज्वेलर्स और व्यापारियों को डराकर उनसे रंगदारी मांग सकें.

फायरिंग में शामिल बदमाश से पुलिस ने की पूछताछ

घर बैठकर करते थे रंगदारी की प्लानिंग

इसके अलावा उसने पुलिस को यह भी बताया कि उसके चारों साथी मनजीत, विकास, हरीश और बृजेश रंगदारी मांगने की प्लानिंग उसके ही घर बैठकर करते थे और फिर फायरिंग कर व्यापारियों और कारोबारियों को डरा कर उनसे पैसे की डिमांड करते थे. इस दौरान वह लोग उसी की गाड़ी का भी इस्तेमाल करते थे. ताकि किसी को उन पर शक ना हो.

एनकाउंटर में पकड़े गए दो साथी

पुलिस के अनुसार बीती रात हुए एनकाउंटर में पुलिस ने इसके दोनों साथियों को भी पकड़ लिया है. जिनका इलाज दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में किया जा रहा है.

पिस्टल और कारतूस बरामद


पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस और इसकी होंडा अमेज कार भी बरामद की है. पुलिस इसके अन्य दोनों साथी हरीश और मनजीत को ढूंढने की कोशिश कर रही है. द्वारका डिस्ट्रिक केडीसीपी एंटो अल्फोंस के मुताबिक, विकास और बृजेश कई सारी वारदातों में वांछित बदमाश है. हरियाणा में दो मर्डर के मामलों में ये दोनों बदमाश वांछित है. डीसीपी के अनुसार ये तीन हत्या के मामलों में वांछित बदमाश है.

Last Updated : Jul 2, 2020, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details