दिल्ली

delhi

पेशा चोरी, पसंद सिर्फ स्कूटी, आखिर आए गिरफ्त में...

By

Published : Oct 13, 2021, 1:10 PM IST

Updated : Oct 13, 2021, 2:28 PM IST

दिल्ली की उत्तम नगर पुलिस ने दो ऐसे ऑटो लिफ्टरों को गिरफ्तार किया है जो सिर्फ होंडा की एक्टिवा की ही चोरी करते थे.

two active auto lifters
two active auto lifters

नई दिल्ली:उत्तम नगर पुलिस टीम ने दो ऐसे ऑटो लिफ्टरों को गिरफ्तार किया है, जो होंडा की केवल एक्टिवा स्कूटी की ही चोरी किया करते थे. इनकी पहचान जसप्रीत उर्फ विक्की और अरुण के रूप में हुई है. ये दोनों उत्तम नगर इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस के मुताबिक जसप्रीत उत्तम नगर इलाके का घोषित बैड कैरेक्टर है.

दरअसल ASI प्रवीण, हेड कॉन्स्टेबल शिवानंद और कॉन्स्टेबल अजय की टीम ने शिव विहार के नाला रोड के पास चेकिंग कर रही थी. इस दौरान जब पुलिस ने एक्टिवा से जा रहे दो स्कूटी सवार को रुकने का इशारा किया लेकिन दोनों पुलिस को देखते ही भागने लगे. लेकिन पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए उन्हें पकड़ लिया. जांच में पता चला कि स्कूटी तिलक नगर इलाके से चोरी की गई थी. पुलिस ने स्कूटी को जब्त कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: गाजियाबाद: काले हिरण चिंकारा की खाल के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं पुलिस पूछताछ के दौरान इनकी निशानदेही पर दो और एक्टिवा स्कूटी बरामद की है. इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर आगे की जांच कर रही है. पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन्होंने अब तक कितनी वारदातों को अंजाम दिया है. बता दें कि दोनों आरोपियों को ASI प्रवीण, हेड कॉन्स्टेबल शिवानंद और कॉन्स्टेबल अजय की टीम ने शिव विहार के नाला रोड के पास से पिकेट चेकिंग के दौरान पकड़ा.

Last Updated : Oct 13, 2021, 2:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details