दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: पुलिस ने जब्त की 42 पेटी अवैध शराब, तस्कर अरेस्ट

दिल्ली के द्वारका साउथ थाने की पुलिस टीम ने शराब की तस्करी के मामले में 42 पेटी अवैध शराब को बरामद किया. उसमे 2000 से ज्यादा क्वार्टर बरामद हुए. आरोपी के खिलाफ पहले से ही हरियाणा में दो मामले दर्ज है.

By

Published : Dec 23, 2019, 9:03 PM IST

smuggler arrested with 42 cases of illegal liquor
पुलिस ने जब्त की 2000 से ज्यादा क्वार्टर

नई दिल्ली:द्वारका डिस्ट्रिक्ट के द्वारका साउथ थाने की पुलिस टीम ने अवैध शराब की तस्करी के मामले में 42 पेटी अवैध शराब को बरामद किया है. साथ ही लग्जरी गाड़ी एसेंट को भी जब्त कर लिया है.

पुलिस ने जब्त की 42 पेटी अवैध शराब

सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस ने किया खुलासा
डीसीपी द्वारका एंटो अलफोंस ने बताया कि एसीपी द्वारका राजेंद्र सिंह की देखरेख में एसएचओ रामनिवास, सब इंस्पेक्टर गणेश की टीम को सूचना मिली थी कि एक लग्जरी गाड़ी में शराब की तस्करी की जा रही है.

बेरिकेड को टक्कर मारकर भागने की कोशिश
पुलिस को मिली सूचना के आधार पर सेक्टर 1 द्वारका बस स्टैंड के पास पुलिस टीम में गाड़ी को ट्रेप करके रोका. हालांकि गाड़ी चला रहे शख्स ने पुलिस की बेरिकेड को टक्कर मारकर फरार होने की कोशिश की. लेकिन पुलिस टीम ने मौके पर ही आरोपी को दबोच लिया. पकड़े गए शख्स का नाम विजेंद्र है जो झज्जर हरियाणा का रहने वाला है.

42 पेटियों में 2000 से ज्यादा क्वार्टर
जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें 42 पेटी शराब के साथ 2000 से ज्यादा क्वार्टर बरामद हुए. जो अलग-अलग ब्रांड के थे. यह शराब सिर्फ अरुणाचल प्रदेश में ही बिकने के लिए मान्य थी. पुलिस टीम ने एक्साइज एक्ट के तहत द्वारका साउथ थाने में मामला दर्ज करके तस्कर विजेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी पर पहले से मामले दर्ज
पूछताछ में आरोपी विजेन्द्र ने बताया कि वह हरियाणा से शराब से दिल्ली में शराब लाता था. आरोपी के ऊपर हरियाणा के सोनीपत में पहले से मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details