दिल्ली

delhi

बिंदापुर में सफाई कर्मचारियों के लिए आयोजित किया गया सम्मान समारोह

By

Published : May 28, 2020, 11:43 AM IST

उत्तम नगर के बिंदापुर में सफाई कर्मचारियों के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया. पूर्व निगम पार्षद अजय शर्मा का कहना है कि हमारे सफाई कर्मचारी ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच भी अपना काम पूर्ण निष्ठा और लगन से कर रहे है. ताकि हम लोग सुरक्षित रह सकें.

Honor ceremony organized for cleaning workers
सफाई कर्मचारियों के लिए सम्मान समारोह

नई दिल्ली: उत्तम नगर के बिंदापुर में स्थित वाणी विहार में आज लॉकडाउन के दौरान भी काम कर रहे सफाई कर्मचारियों के सम्मान में एक समारोह का आयोजन किया गया. जहां उन्हें मास्क वितरित कर, उनकी ओर से किए जा रहे कार्य के लिए धन्यवाद किया गया.

सफाई कर्मचारियों के लिए सम्मान समारोह

फेस मास्क किए वितरित


आप इस वीडियो में भी देख सकते हैं, बिंदापुर के पूर्व निगम पार्षद लाइन से खड़े सभी कर्मचारियों को फेस मास्क वितरित किए हैं. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान निभाई गई ड्यूटी के लिए कर्मचारियों की प्रशंसा की साथ ही उन्हें धन्यवाद किया.



कोरोना के प्रकोप के बीच भी पूर्ण निष्ठा और लगन

पूर्व निगम पार्षद अजय शर्मा का कहना है कि हमारे सफाई कर्मचारी ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच भी अपना काम पूर्ण निष्ठा और लगन से कर रहे है. ताकि हम लोग सुरक्षित रह सकें. इसके साथ ही वाणी बिहार के प्रेसिडेंट विनोद जिंदल ने बताया कि इस दौरान सोसायटी के कई लोगों ने इन सभी सफाई कर्मचारियों को सम्मान देते हुए इनके ऊपर फूलों से वर्षा की, और इनकी जमकर तारीफ की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details