दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बदमाशों ने ज्वेलरी शोरूम पर की अंधाधुंध फायरिंग, मौके पर पहुंची पुलिस

दिल्ली में जारी अनलॉक वन के बीच नजफगढ़ इलाके में स्थित एक ज्वेलरी शोरूम पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की और फरार हो गए. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची.

By

Published : Jun 8, 2020, 10:28 PM IST

firing in jewelry showroom at najafgarh in delhi
ज्वेलरी शोरूम में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में अनलॉक वन लागू होने के साथ-साथ आपराधिक वारदातें बढ़ती जा रही हैं. इसी बीच नजफगढ़ इलाके में स्थित एक ज्वेलरी शोरूम पर अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग की और फरार हो गए. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

ज्वेलरी शोरूम में बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग



मौके पर पहुंची पुलिस

आप देख सकते हैं कि यह फायरिंग इतनी जबरदस्त थी कि ज्वेलरी शोरूम के गेट का शीशा चूर-चूर हो गया और दुकान के अंदर और बाहर हर जगह कांच बिखरा हुआ दिखाई दे रहा है. फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई.



मकसद नहीं हुआ साफ

हालांकि, शुरुआती जानकारी में यह साफ नहीं हो पाया है कि हमलावर कौन थे और उनका मकसद क्या था. परंतु ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है कि हमलावरों ने धमकी देने या रंगदारी वसूलने के लिए शोरूम पर फायरिंग की है.



ऐसा अंदाजा इसलिए लगाया जा रहा है क्योंकि पहले भी इस तरह की फायरिंग की वारदातें नजफगढ़ इलाके में सामने आ चुकी हैं, जिसमें बदमाशों ने जबरन रंगदारी वसूलने के लिए फायरिंग की वारदात को अंजाम दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details