दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फायरिंग, रंगदारी के रकम की पर्ची फेंक आरोपी फरार

Firing in Dwarka Delhi: दिल्ली के द्वारका में दिनदहाड़े गोलीबारी का मामला सामने आया है. यहां बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कई राउंड फायरिंग की. इसके बाद बदमाश पर्ची फेंक कर फरार हो गए.

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jan 9, 2024, 8:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

द्वारका में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फायरिंग

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में बदमाशों के हौसले बुलंद है. यहां प्रॉपर्टी डीलर, बिल्डर, बिजनेसमैन के ऑफिस और घर पर फायरिंग की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही है. अलग-अलग गैंग के गैंगस्टर फायरिंग करवाते हैं और पर्ची फेंककर रंगदारी की रकम मांगते हैं. ऐसा ही एक और सनसनीखेज मामला द्वारका जिला के ओल्ड पालम रोड से सामने आया है. जहां प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर फिर आज कई राउंड गोलियां चला दी गई. साथ ही रंगदारी की रकम मांगी गई है.

गोलियां ऑफिस के गेट पर चलाई गई है. इसमें ऑफिस के गेट पर लगा शीशा चकनाचूर हो गया. पीड़ित प्रॉपर्टी डीलर के भाई ने बताया कि 9 से 10 राउंड गोली चलाई गई है और एक पर्ची ऑफिस पर फेंका गया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पर्ची में रंगदारी की रकम मांगी गई है. नहीं देने पर अंजाम भुगतने के बारे में लिखा है.

इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पीसीआर, द्वारका नॉर्थ थाना के अलावा द्वारका जिला की ऑपरेशन सेल की अलग-अलग टीम मौके पर पहुंची. सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की जा रही है. फेंकी गई पर्ची के आधार पर भी मामले के बारे में पता लगाया जा रहा है. फिलहाल इस हमले में किसी को गोली नहीं लगी है, लेकिन इस गोलीबारी से कारोबारियों में डर है.

गौरतलब है कि कुछ समय पहले द्वारका मोड़ के पास ओम प्रॉपर्टी के ऑफिस पर 40 से 45 राउंड गोलियां चलाकर 2 करोड़ की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया था. एक बार फिर उसी इलाके में प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर कई राउंड गोलियां चलाई गई है. इस घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details