दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: हथियार सप्लाई करने वाले सप्लायर को स्पेशल स्टाफ की टीम ने किया गिरफ्तार

द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने एक आर्म्स सप्लायर को गिरफ्तार किया है. जो पहले गैंगरेप के मामले में 4 साल तिहाड़ जेल में रहा है. जिसके पास से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस सहित एक कंट्री मेड पिस्टल भी जब्त की है.

By

Published : Oct 19, 2020, 6:18 PM IST

Dwarka Police
द्वारका पुलिस

नई दिल्ली: राजधानी में बदमाशों को हथियार सप्लाई करने वाले आर्म्स सप्लायर को द्वारका जिले के स्पेशल स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान मनीष उर्फ बादशाह के रूप में हुई है. इसके पास से पुलिस टीम ने दो जिंदा कारतूस सहित एक कंट्री मेड पिस्टल भी जब्त की है.

हथियार सप्लायर गिरफ्तार

पुलिस ने आर्म्स सप्लायर को किया गिरफ्तार

डीसीपी संतोष कुमार मीणा के अनुसार द्वारका जिले की स्पेशल स्टाफ की टीम ने 9 अक्टूबर को दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया था. जो बड़ा गैंगस्टर बनने के लिए काला जठेड़ी गैंग को ज्वाइन करना चाहते थे. उस मामले में पुलिस ने दोनों के पास से तीन पिस्टल और चार कारतूस भी बरामद किए थे. लेकिन पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया था कि यह हथियार उन्होंने किसी मनीष उर्फ बादशाह नाम के आर्म्स सप्लायर से लिए हैं. जिसके बाद पुलिस टीम ने उनकी निशानदेही पर मनीष उर्फ बादशाह को पकड़ने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी थी और अब इसे पकड़ने में कामयाबी पाई.

4 साल तिहाड़ जेल में भी काट चूका है सजा

इसके पास से पुलिस टीम ने एक कंट्री मेड पिस्टल व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. पूछताछ ने उसने बताया कि वह गैंगरेप के मामले में 4 साल तिहाड़ जेल में रहा है. और बाहर आने के बाद वह हथियारों की सप्लाई के धंधे में शामिल हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details