दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: पुलिस रेड में 40 कार्टून अवैध शराब के साथ तस्कर अरेस्ट

दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजधानी में अवैध रूप से शराब पहुंचाई जा रही है. जिसको रोकने के लिए द्वारका डिस्ट्रिक्ट की एएटीएस पुलिस टीम लगाई गई है. टीम ने एक अवैध शराब के तस्कर को 40 कार्टून शराब के साथ अरेस्ट किया है.

By

Published : Jan 8, 2020, 8:37 AM IST

Dwarka liquor smuggler arrest
शराब तस्कर अरेस्ट

नई दिल्ली:द्वारका डिस्ट्रिक्ट के एएटीएस (AATS) की पुलिस टीम ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस टीम ने रेड कर तस्कर को गिरफ्तार किया है. साथ ही तस्कर के पास से अवैध देसी शराब के 40 कार्टून बरामद किए.

अवैध शराब के साथ तस्कर अरेस्ट

तस्करी रोकने के लिए लगाई पुलिस टीम
डीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस ने बताया कि दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर राजधानी में अवैध रूप से शराब पहुंचाई जा रही है. जिसको रोकने के लिए द्वारका डिस्ट्रिक्ट की एएटीएस पुलिस टीम लगाई गई थी.

सूचना पर कंडक्ट की रेड
पुलिस के मुताबिक उन्हें इस शराब तस्कर के बारे में सूचना मिली थी. जिस पर एक्शन लेते हुए सब इंस्पेक्टर महेश एएसआई देवेंद्र, कंवर सिंह, हेड कांस्टेबल राजकुमार हरि ओम, कांस्टेबल अकाश, रविदत्त और नरेंद्र की पुलिस टीम ने रेड कंडक्ट की.

बरामद किए 40 कार्टून और एक टेम्पो
पुलिस टीम ने रेड के दौरान शराब तस्कर से अवैध देसी शराब के 40 कार्टून बरामद किए. जिनमें 2 हजार क्वार्टर भरे थे. इसी के साथ पुलिस टीम ने एक टेम्पो भी बरामद किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पालम थाने में दिल्ली एक्साइज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details