दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: बदमाशों की कॉकटेल पार्टी की रंग में भंग, पुलिस ने रंगे हाथ 37 को दबोचा!

दिल्ली की द्वाराक पुलिस ने बड़े गैंगस्टर सनी उर्फ नंदी के जेल से बाहर आने पर उसके साथियों के जरिए आयोजित कॉकटेल पार्टी का भांडाफोड़ किया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया और 37 लोगों को भी हिरासत में लिया है.

By

Published : Aug 10, 2020, 6:58 PM IST

dwarka police arrested 5 people in cocktail party of gangster in delhi
पुलिस ने बदमाशों की कॉकटेल पार्टी का किया भांडाफोड़

नई दिल्ली:बड़ा गैंगस्टर सनी उर्फ नंदी जब बेल पर जेल से बाहर आया तो उसके साथियों ने कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया. सब हथियार लेकर जश्न मना रहे थे तब ही द्वारका पुलिस को इसकी जानकारी मिली. पुलिस ने देर किए बिना मौके पर पहुंचकर रेड किया और पांच बदमाशों को द्वारका सेक्टर-23 थाने और स्पेशल स्टाफ की ज्वाइंट पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया.

पुलिस ने बदमाशों की कॉकटेल पार्टी का किया भांडाफोड़

हिरासत में 37 लोग

इनके पास से पुलिस टीम ने 4 ऑटोमेटिक पिस्टल, एक शॉर्ट हैंड गन, 2 कार और 13 कारतूस बरामद किए हैं. इसके साथ ही ज्वाइंट पुलिस टीम ने पार्टी में शामिल 37 लोगों को भी हिरासत में लिया है.

पुलिस रख रह थी नजर


द्वारका के डीसीपी एंटो अल्फोंस के अनुसार, द्वारका पुलिस कोरोना काल में जेल से छूट कर बाहर आए बदमाशों और गैंगस्टर पर लगातार नजर रख रही है. इसी मामले में कांस्टेबल मनदीप को पता चला की बेल पर जेल से बाहर आए गैंगस्टर सनी उर्फ नंदी के जेल से बाहर आने की खुशी में उसके दोस्तों ने पोचनपुर गांव के एक वाटिका में कॉकटेल पार्टी आयोजित की है. जिसमें कई बड़े-बड़े गैंगस्टर और शातिर क्रिमिनल आने की संभावना है.

जॉइंट पुलिस का किया गठन

कांस्टेबल मनदीप ने तुरंत इसकी जानकारी सीनियर को दी. इस कॉकटेल पार्टी के बारे में जानकारी मिलते ही द्वारका एसीपी राजेंद्र सिंह की देखरेख में द्वारका सेक्टर-23 थाने के एसएचओ आर श्रीनिवासन, स्पेशल स्टाफ के इंस्पेक्टर नवीन कुमार, राकेश डडवाल की जॉइंट पुलिस टीम ने पोचनपुर गांव पहुंचकर उस वाटिका पर रेड मार कर पार्टी कर रहे 37 लोगों को हिरासत में ले लिया. इनकी तलाशी के दौरान पुलिस को महेश सेहरवात, केशव लांबा, बिरजू, नीरज और सज्जन के पास से हथियार बरामद हुए. जिसके बाद पुलिस ने इन पांचों को गिरफ्तार कर लिया.

वाटिका मालिक पर दर्ज मुकदमा

हालांकि इस दौरान दो-तीन लोग बाउंड्री जंप कर पुलिस से बचने में कामयाब हो गए है. लेकिन पुलिस अभी भी पूछताछ कर उन लोगों को पकड़ने की कोशिश कर रही है. इसके अलावा पुलिस ने वाटिका के मालिक पर भी कोविड-19 के नियम तोड़ने को लेकर मामला दर्ज कर उसे भी हिरासत में ले लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details