दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका: मेन सड़क के बीचों बीच पड़ा है मलबा, हादसे को दे रहा दावत

बीच सड़क पर पड़े गड्ढे के मलवे के कारण लोग अपनी गाड़ियों की रफ़्तार कम करते नजर आते है. हालांकि कुछ ही दूरी पर रेड लाइट भी है, लेकिन लाइट ग्रीन होने के पीछे से आने वाली गाड़ियों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है.

By

Published : Mar 1, 2020, 9:57 AM IST

Debris lies in the middle of the road in Dwarka
द्वारका में सड़क के बीचों बीच पड़ा है मलबा

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के द्वारका स्थिति पीपल अपार्टमेंट के सामने मेन रोड पर एक बड़ा गड्ढा खोदा गया था जिसे अब भर दिया गया है. लेकिन गड्ढे का मलबा अभी तक रोड पर जैसे का तैसे ही पड़ा हुआ है. जिसकी वजह से आने जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

सड़क के बीचों बीच पड़ा है मलबा

बीच सड़क पर पड़े गड्ढे के मलबे के कारण लोग अपनी गाड़ियों की रफ़्तार कम करते नजर आते है. हालांकि कुछ ही दूरी पर रेड लाइट भी है, लेकिन लाइट ग्रीन होने के पीछे से आने वाली गाड़ियों को काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. क्योंकि छोटी सी भूल बड़े हादसे का करण बन सकती है.

15 दिनों से ऐसे ही पड़ा है मलवा

स्थानीय निवासी कुलबीर सिंह ने बताया कि काफी समय से इस सड़क से आना-जाना करते हैं, और यह गड्ढे का मलबा पिछले 15 दिनों से ऐसे ही पड़ा है. जिसको लेकर प्रशासन की अनदेखी साफ तौर पर देखी जा सकती है. जो रात में सड़क से आने जाने वाले लोगों के लिए बड़े हादसे का सबब बन सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details