दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

द्वारका फोरम द्वारा वेब मीटिंग का किया गया आयोजन, पुलिस का किया धन्यवाद

सीपी द्वारा हेड कांस्टेबल मनीष मधुकर को गुलदस्ता भी दिया गया, जिन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस का सर गर्व से ऊंचा किया.

By

Published : Aug 26, 2020, 9:41 PM IST

dwarka forum organise Web meet
द्वारका पुलिस का किया धन्यवाद

नई दिल्ली:द्वारका फोरम द्वारा द्वारकावासियों और द्वारका पुलिस के बीच एक मीटिंग का आयोजन किया गया. जिसमें द्वारका की विभिन्न सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने लॉकडाउन के दौरान द्वारका पुलिस द्वारा किए गए उनके कार्यों के लिए धन्यवाद दिया.

द्वारका पुलिस का किया धन्यवाद

जरूरतमंदों की मदद के लिए द्वारका वासियों ने किया धन्यवाद

इस दौरान द्वारका वासियों ने विशेष रूप से द्वारका डीसीपी एंटो अल्फोंस, द्वारका एसीपी राजेंद्र सिंह और राष्ट्रपति से सम्मान पाने वाले द्वारका कम्युनिटी पुलिसिंग के इंचार्ज हेड कांस्टेबल मनीष मधुकर को भी द्वारका के लोगों ने धन्यवाद किया. जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपने कर्तव्य का पालन करते हुए जरूरतमंदों की मदद की.



डीसीपी ने हेड कांस्टेबल मनीष मधुकर को दिया गुलदस्ता

इस दौरान द्वारका डीसीपी द्वारा हेड कांस्टेबल मनीष मधुकर को गुलदस्ता भी दिया गया, जिन्होंने अपनी टीम के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस का सर गर्व से ऊंचा किया.

द्वारका पुलिस का किया धन्यवाद

द्वारका फोरम ने पुलिस और लोगों का किया धन्यवाद

इसके अलावा वेब मीट पर मौजूद द्वारका फोरम के पदाधिकारियों ने भी द्वारका पुलिस और द्वारका के वासियों का धन्यवाद किया, जिन्होंने पुलिस और लोगों के बीच बेहतर तालमेल बनाने के लिए एक दूसरे का सहयोग दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details