दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

चोरी हुए 3 मोबाइल को द्वारका जिले की साइबर सेल ने ढूंढा

द्वारका साइबर सेल ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से 3 मोबाइल फोन ढूंढ निकाला है. इसके अलावा पुलिस ने चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप में 3 लोगों को भी पकड़ा है.

By

Published : Dec 7, 2020, 8:15 PM IST

dwarka cyber cell recovered three phones
द्वारका साइबर सेल मोबाइल बरामद

नई दिल्लीः द्वारका जिले की साइबर सेल ने चोरी और छीने हुए मोबाइल को ढूंढने के लिए अभियान की शुरुआत की है. जिले की साइबर सेल की टीम ने टेक्निकल सर्विलांस की मदद से 3 मोबाइल फोन ढूंढ़ने में कामयाबी पाई है. इसके अलावा पुलिस ने चोरी का मोबाइल इस्तेमाल करने के आरोप में 3 लोगों को भी पकड़ा है.

द्वारका साइबर सेल को मिली कामयाबी...

डीसीपी के अनुसार साइबर सेल के सब इंस्पेक्टर राजेंद्र, एएसआई मुकेश और कॉन्स्टेबल रवि की टीम द्वारका सेक्टर-23 और डाबड़ी थाने में दर्ज मोबाइल चोरी के 3 मामले में इन 3 मोबाइलों की तलाश कर रही थी. मोबाइल की तलाश करने के दौरान पुलिस ने इन मोबाइलों को ट्रेस किया, जिनकी लोकेशन ककरोला, अलीगढ़ और बापरोला में दिखाई गई. पुलिस ने छापेमारी कर इन 3 मोबाइल को रिसीवर सहित ढूंढ़ निकाला और उन्हें संबंधित थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. ताकि पुलिस मामले की में आगे की कार्रवाई कर सकें.

दिल्ली और यूपी के रहने वाले हैं रिसीवर

बता दें कि इन 3 मामले में मोबाइल के रिसीवर की पहचान सूरज, शंकर और दीपक कुमार के रूप में हुई है जो दिल्ली और यूपी के रहने वाले है. फिलहाल स्थानीय पुलिस इन मामलों में इन रिसीवर से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इन मोबाइल को उन्होंने किससे खरीदा था और कितने समय से इसका प्रयोग कर रहा थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details