दिल्ली

delhi

नार्थ ईस्ट के लोगों के लिए पुलिस ने किया लीगल अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन

By

Published : Sep 14, 2019, 2:40 PM IST

दिल्ली के साउथ वेस्ट में रहने वाले नॉर्थ-ईस्ट लोगों के लिए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली लीगल सर्विस अथॉरिटी के साथ मिलकर एक लीगल अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

नार्थ ईस्ट के लोगों के लिए दिल्ली पुलिस ने किया लीगल अवेरनेस कार्यक्रम का आयोजन, etv bharat

नई दिल्ली:साउथ वेस्ट दिल्ली के मुनिरका और आसपास के इलाके में काफी संख्या में नॉर्थ-ईस्ट के लोग रहते हैं. इनके लिए दिल्ली पुलिस की तरफ से दिल्ली लीगल सर्विस अथॉरिटी के साथ मिलकर एक लीगल अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

दिल्ली पुलिस ने किया लीगल अवेयरनेस कार्यक्रम का आयोजन

लीगल अधिकार के लिए अवेयर करना
डीसीपी साउथ वेस्ट देवेंद्र आर्य ने बताया कि मुनिरका के कम्युनिटी हॉल में इस मीटिंग का आयोजन किया गया था. जिसका उद्देश्य नॉर्थ-ईस्ट के लोगों को कानूनी जानकारी और क्या-क्या उनके लीगल अधिकार हैं इनके बारे में अवेयर करना था.

दिल्ली लीगल सर्विस अथॉरिटी की तरफ से सीनियर एडवोकेट पीयूष कुमार रॉय ने लेक्चर के जरिए नार्थ ईस्ट से आए लोगों को पूरी जानकारी दी.
इसके अलावा किशनगढ़ के एसएचओ राजेश मौर्या और सब इंस्पेक्टर एच गंगते की टीम ने भी उनके सवाल का जवाब देकर सन्तुष्ट किया और किसी भी परिस्थिति में पुलिस के स्पोर्ट का भरोसा दिलाया.
इस मीटिंग में काफी संख्या में नार्थ ईस्ट के लोग पहुंचे और शाम में आयोजित इस कार्यक्रम में शामिल होकर महत्वपूर्ण जानकारी हासिल की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details