दिल्ली

delhi

दिल्ली पुलिस ने सात दिनों में संगठित अपराध में शामिल 32 आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2022, 9:34 PM IST

दिल्ली पुलिस ने पिछले सात दिनों में संगठित अपराध में शामिल 32 आरोपियों गिरफ्तार किया है.(accused arrested involved in organized crime) इन आरोपियों की गिरफ्तारी गैंबलिंग, एक्साइज और आर्म्स एक्ट के तहत हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली: बाहरी जिला की पुलिस टीम ने संगठित अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए चलाए गए अभियान के तहत 7 दिनों में कुल 32 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक देशी कट्टा, एक पिस्टल, दो कारतूस, एक चाकू, 6762 क्वॉर्टर अवैध शराब और 14090 कैश बरामद किया गया है.

बाहरी जिला के डीसीपी समीर शर्मा के अनुसार, ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत संगठित अपराधों में शामिल अपराधियो के खिलाफ जिले की पुलिस एक अभियान के तहत उसके बारे में पता कर उसकी गिरफ्तारी के लिए लगी हुई है. इसी क्रम में बाहरी जिले की पुलिस ने सात दिनों में, तीन को आर्म्स एक्ट, 12 को एक्साइज जबकि 17 आरोपियों को गैंबलिंग एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस अभियान के तहत बाहरी जिले के सात थाना इलाके के बदमाशों को दबोचा गया है.

डीसीपी ने बताया कि थाना रानी बाग स्टाफ ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें आर्म्स एक्ट के एक मामले में दो देशी कट्टे और दो कारतूस बरामद किए हैं. थाना मंगोलपुरी के स्टाफ ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिसमें आबकारी अधिनियम के एक मामले और जुआ अधिनियम के एक मामले में, 250 क्वॉर्टर अवैध शराब और 2310 रुपये नकद बरामद किए हैं.

थाना राज पार्क के स्टाफ ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें आबकारी अधिनियम के दो मामले और जुआ अधिनियम के चार मामले में 252 क्वार्टर अवैध शराब और जुआ राशि 7520 रुपये बरामद किए हैं. थाना सुल्तान पुरी के स्टाफ ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आबकारी अधिनियम के एक, आर्म्स एक्ट के एक मामले में और जुआ अधिनियम के एक मामले में एक चाकू, 1200 क्वार्टर अवैध शराब और जुआ राशि 4260 रुपये बरामद किए हैं.

इसे भी पढ़ें:बंद मकानों में चोरी करने वाले तीन चोर गिरफ्तार, चोरी का माल और मोटरसाइकिल बरामद

थाना मुंडका के स्टाफ ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमे आबकारी अधिनियम के 2 मामले मे 2863 क्वार्टर अवैध शराब बरामद कि हैं. थाना रन्होला के स्टाफ ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमे आबकारी अधिनियम के 2 मामले मे 217 क्वार्टर अवैध शराब बरामद कि हैं. थाना निहाल विहार के स्टाफ ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमे आबकारी अधिनियम के 3 मामले में 1980 क्वार्टर अवैध शराब बरामद कि हैं. इन मामलों में पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details