दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जान की परवाह किए बिना काम करते दिखे हॉर्टिकल्चर विभाग के लोग

दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान हॉर्टिकल्चर डिपार्टमेंट के कर्मचारी भी लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं और पेड़-पौधों का ख्याल रख रहे हैं. वहीं हॉर्टिकल्चर विभाग के देवेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस-डॉक्टर जब बिना अपनी जान की परवाह किए काम कर रहे हैं, तो हम कैसे पीछे रह सकते हैं.

By

Published : Apr 7, 2020, 3:13 PM IST

delhi mcd horticulture department working in lockdown
हॉर्टिकल्चर विभाग

नई दिल्लीः लॉकडाउन में दिल्ली पुलिस, डॉक्टर और अन्य इमरजेंसी सेवा से जुड़े लोग लगातार काम कर ही रहे हैं. वहीं एमसीडी के हॉर्टिकल्चर डिपार्टमेंट के कर्मचारी भी पीछे नहीं रहे हैं.

जान की परवाह किए बिना सड़कों पर काम करते दिखे हॉर्टिकल्चर विभाग के कर्मचारी

लॉकडाउन के दौरान भी हॉर्टिकल्चर के कर्मचारी सड़कों पर लगे पेड़-पौधों का ख्याल रख रहे हैं. ईटीवी भारत को हॉर्टिकल्चर विभाग के देवेंद्र चौधरी ने बताया कि पुलिस-डॉक्टर जब बिना अपनी जान की परवाह किए काम कर रहे हैं, तो हम कैसे पीछे रह सकते हैं. जबकि दिल्ली की सुंदरता और उसके वातावरण को स्वच्छ बनाने का दारोमदार हमारे ऊपर है.

लगातार ड्यूटी पर आ रहे है कर्मचारी

इसके अलावा उन्होंने बताया कि उनके अन्य कर्मचारी भी लॉकडाउन के बाद भी लगातार ड्यूटी पर आ रहे हैं. और रोजाना सड़कों पर निकलकर पेड़-पौधों का रखरखाव और उनकी कटाई छटाई कर रहे हैं. बता दें कि इस दौरान भी सभी कर्मचारी कोरोना वायरस से बचाव के लिए निर्देशों का पालन भी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details