दिल्ली

delhi

By

Published : May 22, 2021, 2:26 PM IST

ETV Bharat / state

डाबड़ी पुलिस ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी पकड़ा

डाबड़ी पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप के एक आरोपी को पकड़ा है.

dabri-police-arrested-accused-with-illegal-weapon
डाबड़ी पुलिस

नई दिल्ली:डाबड़ी पुलिस ने अवैध हथियार रखने के आरोप के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

डाबड़ी पुलिस ने अवैध हथियार के साथ आरोपी पकड़ा

पढ़ें-NCERT पहली क्लास की कविता सोशल मीडिया पर वायरल, शिक्षकों ने बताया बेवजह का विवाद

अवैध हथियार के साथ आरोपी गिरफ्तार

डीसीपी द्वारका, संतोष मीणा के अनुसार डाबड़ी पुलिस के एएसआई कमल और कॉन्स्टेबल कृष्ण की टीम ने अवैध हथियार रखने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है. आरोपी की पहचान शकील उर्फ कल्लू के रूप में हुई है जो हरि नगर का रहने वाला है.

पैट्रोलिंग के दौरान आया पकड़ में

पुलिस टीम जब पैट्रोलिंग के दौरान विजय एन्क्लेव के दादा देव हॉस्पिटल के पास पहुंची तो उनकी नजर एक संदिग्ध लग रहे सख्स पर पड़ी. पुलिस को देखते ही आरोपी तेजी से चहल कदमी करते हुए दूसरी तरफ जाने लगा. जिस पर पुलिस ने शक के आधार पर संदिग्ध आरोपी को रोक कर पूछताछ की.

पढ़ें- जामिया के छह विद्यार्थी पीएम रिसर्च फेलोशिप के लिए चयनित

शक के बिना पर तालाशी में बरामद हुआ हथियार

आरोपी के संदेहात्मक जवाबों पर पुलिस ने जब उसकी तालाशी की तो उसके पास से एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया गया. जिसे पुलिस ने जब्त कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया और आगे की जांच में जुट गई है. अब तक कि जांच में आरोपी पर 4 आपराधिक मामलों के होने का पता चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details