दिल्ली

delhi

राह चलते लोगों से स्नैचिंग करने वाले स्नैचर को छावला पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 26, 2020, 3:06 PM IST

साउथ दिल्ली के छावला इलाके में पुलिस टीम ने एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर स्नैचर को पकड़ा है. इसके पास से चोरी की कार और मोबाइल बरामद की गई है.

Chawla police arrested Snatcher
स्नैचर गिरफ्तार

नई दिल्ली: छावला थाने की पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान एक स्नैचर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्त में आया बदमाश राह चलते लोगों से फोन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देता था. पुलिस टीम ने इसके पास से चोरी की एक सेंट्रो कार और एक झपटमारी का मोबाइल फोन जब्त किया है.

स्नैचर को छावला पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस टीम को मिली थी इंफॉर्मेशनडीसीपी द्वारका एंटो अल्फोंस के मुताबिक पकड़े गए इस झपटमार का नाम प्रदीप है. जो गोयला डेहरी का रहने वाला है. डीसीपी ने बताया कि एसीपी अशोक त्यागी की देखरेख में छावला एसएचओ ज्ञानेंद्र राणा, हेड कांस्टेबल दिनेश, कांस्टेबल मुकुल और कॉन्स्टेबल राकेश की टीम कुतुब विहार के डब्बू चौक पर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान पुलिस टीम को इस स्नैचर के बारे में इनफार्मेशन मिली कि ये एक कार छवाला की तरफ आ रहा है.

ट्रैप लगाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस टीम ने ट्रैप लगाकर इस स्नैचर के आने का इंतजार किया. जैसे ही बदमाश कुतुब विहार के डब्बू चौक पर पहुंचा. पुलिस टीम ने तुरंत इसे पकड़ लिया. तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से एक छीना हुआ मोबाइल फोन और चोरी की सेंट्रो कार बरामद की.



मामला दर्ज कर शुरू की पूछताछ

पुलिस ने तुरंत छावला थाने में इसके खिलाफ मामला दर्ज कर इसे गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही पुलिस इससे पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इसने चोरी और स्नैचिंग की कितनी वारदातों को अंजाम दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details