दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दो महिला सहित चार आरोपियों से पुलिस ने बरामद किए चोरी के चार मोबाइल

बिंदापुर पुलिस को चार चोरों को पकड़ने में कामयाबी हासिल हुई है. आरोपियों की पहचान रेगीना बीबी, मोहिनी, हरीश शर्मा और सुधीर बताया गया है. वहीं इनसे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है.

By

Published : Oct 21, 2020, 9:25 PM IST

Updated : Nov 18, 2020, 5:48 PM IST

bindar police caught four thieves
बिंदापुर मोबाइल चोरी

नई दिल्लीः बिंदापुर पुलिस ने चार अलग-अलग मामलों में चोरी के चार फोन बरामद कर चार आरोपियों को पकड़ा है, जिनकी पहचान रेगीना बीबी, मोहिनी, हरीश शर्मा और सुधीर के रूप में हुई है. वही बरामद किए गए मोबाइल में वीवो, ओप्पो, रेडमी और नोकिया शामिल है.

पुलिस ने बरामद किए चोरी के चार मोबाइल

डीसीपी के अनुसार बिंदापुर थाने में मोबाइल चोरी होने के चार अलग मामले दर्ज हुए, जिस पर पुलिस ने उन मोबाइलों को ढूंढने के लिए उन्हें ट्रेस करना शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने नौकरानी का काम करने वाली रेगीना बीबी के पास से वीवो मोबाइल बरामद किया. वहीं दूसरे मामले में पुलिस ने मोहिनी को पकड़ कर उसके पास से रेडमी मोबाइल और तीसरे मामले के पंचर की दुकान लगाने वाले आरोपी हरीश शर्मा के पास से ओप्पो का मोबाइल बरामद किया.

पूछताछ कर रही है पुलिस

वहीं चौथे मामले में पुलिस ने फैक्ट्री में काम करने वाले एक आरोपी सुधीर को पकड़ा है. जिसके पास से नोकिया का एंड्रॉयड मोबाइल फोन बरामद हुआ है. फिलहाल पुलिस अब इन चारों से मामले में आगे की कार्रवाई करने के लिए पूछताछ कर रही है.

Last Updated : Nov 18, 2020, 5:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details