दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लॉकडाउन: AAP विधायक गिरीश सोनी ने जरूरतमंदों को बांटा खाना

दिल्ली में लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद के लिए हर कोई आगे आ रहा है. कुछ ऐसा ही मादीपुर विधानसभा से 'आप' विधायक गिरीश सोनी ने किया. उन्होने सामाजिक कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर जरूरतमंद लोगों को खाने का सामान बांटा.

By

Published : Apr 6, 2020, 4:19 PM IST

aap mla girish soni distribute food to needy shivaji bhagat colony in delhi
विधायक गिरीश सोनी ने जरूरतमंदों को बांटा खाना

नई दिल्ली:लॉकडाउन के बीच जहां एक तरफ पुलिस जरूरतमंद लोगों के बीच जाकर खाना बांट रही है. वही सामाजिक कार्यकर्ता और नेता भी इसमें पीछे नहीं है. ऐसा ही शिवाजी एनक्लेव की शहीद भगत सिंह कॉलोनी में देखने को मिला. जहां आम आदमी पार्टी से मादीपुर विधानसभा के विधायक गिरीश सोनी ने जरूरतमंदों के बीच जाकर खाने का सामान बांटा.

विधायक गिरीश सोनी ने जरूरतमंदों को बांटा खाना



कई अन्य सामाजिक कार्यकर्ता भी रहे मौजदू
इस दौरान गिरीश सोनी के साथ सामाजिक कार्यकर्ता के.के छाबड़ा, बीडी गुप्ता और सुरेंद्र कौर, राजरानी सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे. ऐसे में खाना और अन्य सामग्री बांटते समय सोशल डिस्टेंसिंग का खास ध्यान रखा गया और सभी को एक-एक मीटर की दूरी पर खड़ा करके ही खाना बांटा गया.



विधायक ने की लोगों से अपील
विधायक गिरीश सोनी ने लोगों से कहा कि कोरोना जैसी इस महामारी से बचने के लिए सोशल डिस्टेंस का ज्यादा से ज्यादा पालन करें और कोशिश करें कि जितना हो सके उतना कम ही घर से बाहर निकले. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा जारी किए गए आदेशों का पालन करें. सभी अपने परिवार के साथ घरों में सुरक्षित रहें.



उन्होने कहा कि ऐसा करने से ही इस वैश्विक महामारी से बचा जा सकता है और उसे हराया जा सकता है. ऐसा करने से केवल एक परिवार की नहीं बल्कि लाखों परिवारों की जिंदगियां बच सकेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details