दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

AAP प्रत्याशी जाखड़ की बाइक रैली में जुटी समर्थकों की भीड़, देखें Video

आम आदमी पार्टी के नेता बीएस जाखड़ ने दिल्ली के द्वारका से शुरू की चुनावी रैली, लोगों ने लिया बढ़-चढ़ कर हिस्सा.

By

Published : Mar 24, 2019, 1:17 PM IST

Updated : Mar 24, 2019, 1:39 PM IST

बीएस जाखड़ ने दिल्ली के द्वारका से शुरू की चुनावी रैली

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के प्रत्याशियों के नामों की घोषणा होने के बाद से ही चुनावी सरगर्मियां जोर पकड़ने लगी है. आम आदमी पार्टी ने भी पिछले दिनों पश्चिमी दिल्ली से अपने प्रत्याशी बीएस जाखड़ को लोकसभा सीट का उम्मीदवार घोषित कर दिया है. बीएस जाखड़ द्वारका कोर्ट से प्रधान हैं और पूर्वी दिल्ली कोआर्डिनेशन कमेटी के चेयरमैन भी हैं. आज उनके नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई. ये रैली द्वारका मोड़ से सातों विधानसभा को कवर करते हुए रजौरी गार्डन तक पहुंची.

बीएस जाखड़ नेक दिल इंसान

इस रैली के दौरान दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट, पटियाला हाउस कोर्ट और रोहिणी कोर्ट में सन्नाटा पसरा रहा, क्योंकि अधिकांश वकील इस रैली में शामिल होने के लिए आए थे. रैली में शामिल एक वकील नें बताया कि बीएस जाखड़ बहुत ही नेक दिल इंसान हैं और इनको पार्टी ने टिकट देकर अपनी जीत सुनिश्चित कर ली है. उनका कहना है कि बीएस जाखड़ जो भी वादा करते हैं, उन्हें पूरा भी करते हैं.

बीएस जाखड़ की रैली में जुटी समर्थकों की भीड़

इस बाइक रैली में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए. रैली द्वारका एनएसआईटी के सामने से शुरू हुई और द्वारका मोड़, नवादा, उत्तम नगर, जनकपुरी, तिलक नगर, टैगोर गार्डन होते हुए राजा गार्डन तक पहुंची. इस रैली में सैकड़ों की संख्या में आप समर्थक बाइक और कार लेकर शामिल हुए थे.

Last Updated : Mar 24, 2019, 1:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details