दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

क्रिसमस 2019: दिल्ली के मॉलों में सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था

क्रिसमस के मौके पर वेस्ट दिल्ली के पेसिफिक मॉल में सुरक्षा चाक-चौबंद पर रखी गई है. वेस्ट दिल्ली का सबसे बड़ा मॉल होने की वजह से यहां लोगों की आवाजाही सबसे ज्यादा होती है जिसके चलते सिक्योरिटी गार्ड के साथ दिल्ली पुलिस के जवानों को भी तैनात किया गया.

A vigilante system of security at Pacific Mall in Delhi
पेसिफिक मॉल में क्रिसमस को लेकर बढ़ी सुरक्षा

By

Published : Dec 25, 2019, 9:12 PM IST

नई दिल्ली:क्रिसमस के खास मौके पर वेस्ट दिल्ली के मॉल में भी विशेष सजावट आकर्षण का खास केंद्र बनी. खासकर यहां के सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन के पास स्थित पेसिफिक मॉल वेस्ट दिल्ली का सबसे बड़ा मॉल माना जाता है. यहां लोगों की आवाजाही सबसे ज्यादा रहती है जिसके चलते यहां सुरक्षा का भी पुख्ता इंतजाम किया गया हैं.

दिल्ली के पेसिफिक मॉल में क्रिसमस पर बढ़ी सुरक्षा

सिक्योरिटी गार्ड के साथ दिल्ली पुलिस के जवान तैनात
आप देख सकते हैं कि मॉल के एंट्री गेट में सिक्योरिटी के अलावा दिल्ली पुलिस के हथियार बंद जवान तैनात किए गए हैं. इतना ही नही एसएचओ लेवल के पुलिस ऑफिसर टीम के साथ मॉल की सुरक्षा को लेकर जांच कर रहे हैं. क्योंकी जैसे जैसे न्यू ईयर का दिन पास आएगा वैसे-वैसे लोगों की संख्या यहां और भी बढ़ती जाएगी.

पीसा की मीनार बनी आकर्षण का केंद्र
वहीं इस बार पेसिफिक मॉल में टेढ़ी पीसा की मीनार को संभालते हुए सांता क्लॉज की प्रदर्शनी लोगों को काफी आकर्षित कर रही है. क्योंकि लोगों को पीसा की मीनार के बारे में कुछ नहीं पता था. पर प्रदर्शनी के माध्यम से उन्हें इसके बारे में पता चल रहा है. और पीसा की मीनार सबका ध्यान खींचती नजर आ रही है. खास करके मीनार के ऊपर लगी सांता क्लॉज की टोपी लोगों को काफी पसंद आ रही है.

पेसिफिक मॉल के अलावा वेस्ट दिल्ली के दूसरे मॉलों में भी सजावट के साथ-साथ सुरक्षा के कारगर इंतजाम किये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details