दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

शराब तस्करी के आरोप में 3 गिरफ्तार,  365 क्वार्टर शराब जब्त

साउथ ईस्ट जिले के ओखला, गोविंदपुरी और जैतपुर थाने की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के आरोप में 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से अवैध शराब बरामद की गई है.

By

Published : Jun 20, 2020, 3:31 AM IST

Updated : Jun 20, 2020, 9:08 AM IST

3 arrested from three different areas for liquor smuggling
शराब तस्करी के मामले में तीन अलग अलग इलाकों से 3 गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ ईस्ट जिले की पुलिस टीम ने पिछले 48 घंटे में तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से एक मोटरसाइकिल और 365 क्वार्टर शराब जप्त की गई है.

शराब तस्करी के मामले में तीन अलग अलग इलाकों से 3 गिरफ्तार


साउथ ईस्ट जिले के ओखला थाने की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान बबलू के रूप में हुई है. वहीं इसके पास से 50 क्वार्टर शराब बरामद हुई है. इसके अलावा जिले के गोविंदपुरी थाने की पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से 240 क्वार्टर शराब बरामद किया गया है.

मोटरसाइकिल भी बरामद

गिरफ्तार आरोपी की पहचान सनोज के रूप में हुई है. साथ ही एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. वहीं जिले के जैतपुर थाने की पुलिस टीम ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है और उसके पास से 75 क्वाटर शराब बरामद की गई है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान गुरदीप कौर के रूप में हुई है.

पुलिस ने लगाई लगाम

साउथ ईस्ट जिले में बढ़ते शराब तस्करी के मामलों को देखते हुए अलग-अलग थानों के एसएचओ और सम्बंधित साउथ ईस्ट जिले एसीपी के नेतृत्व में और एडिशनल डीसीपी वन एंड टू के देखरेख में टीम गठित की गई है और इसी टीम ने शराब तस्करी के आरोप में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Last Updated : Jun 20, 2020, 9:08 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details