दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किसान आंदोलन: बदरपुर बॉर्डर पर 18वें दिन भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

दिल्ली में किसान आंदोलन के 18वें दिन बदरपुर बॉर्डर पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती रही. हालांकि यहां पर ट्राफिक सामान्य रूप से चलता रहा.

By

Published : Dec 13, 2020, 9:51 PM IST

security arrangements at Badarpur border in delhi
बदरपुर बॉर्डर पर 18वें दिन भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

नई दिल्ली:किसान आंदोलन के 18वें दिन बदरपुर बॉर्डर पर बड़ी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती के साथ ही सुरक्षा के समुचित व्यवस्था रही. बता दें बीते 18 दिनों से लगातार बदरपुर बॉर्डर पर सुरक्षा इंतजाम किया जा रहा है और यह काम रविवार को भी पूरे दिन जारी रहा. हालांकि यहां पर ट्राफिक सामान्य रूप से चलता रहा.

बदरपुर बॉर्डर पर 18वें दिन भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

बदरपुर बॉर्डर पर दिल्ली पुलिस के जवानों के साथ ही अर्ध सैनिक बलों के जवानों की भी तैनाती रही. यहां पर पुलिस बैरियर के साथ ही सीमेंटेड बैरियर भी रखा गया है. इसके अलावा क्रेन की भी व्यवस्था की गई हैं और कंटेनर भी यहां पर रखा गया है, ताकि किसी भी स्थिति से निपटा जा सके.

ट्रैफिक सामान्य

बता दें किसान आंदोलन कर रहे हैं और वह लगातार इस बात को कह रहे हैं कि वह दिल्ली के सभी सीमाओं पर प्रदर्शन करेंगे. इसी को देखते हुए बदरपुर बॉर्डर पर सुरक्षा इंतजाम लगातार किया जा रहा है. हालांकि बदरपुर बॉर्डर पर अभी तक किसान नहीं पहुंच सके हैं और यहां पर ट्राफिक सामान्य रूप से चल रहा है.

सीमा में बढ़ी सुरक्षा

बदरपुर बॉर्डर पर हरियाणा के फरीदाबाद की सीमा दिल्ली से मिलती है. यह सीमावर्ती जगह होने की वजह से यहां पर लगातार सुरक्षा इंतजाम किसान आंदोलन के मद्देनजर दिल्ली पुलिस के द्वारा किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details