दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली चुनाव: संजय सिंह ने संगम विहार में गिनाए पार्टी के काम, मांगा वोट

शनिवार को आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद ने संगम विहार में सभा की. ये सभा उन्होंने संगम विहार से 'आप' प्रत्याशी दिनेश मोहनिया को समर्थन देने के लिए की. इस दौरान उन्होंने जनता को आप पार्टी के काम गिनाए और लोगों से पार्टी को वाट देने की अपील की.

By

Published : Jan 25, 2020, 11:24 PM IST

sanjay singh organized a meeting at sangam vihar
संजय सिंह ने की संगम विहार में सभा

नई दिल्ली:दिल्ली में विधानसभा चुनाव का बिगुल बजा हुआ है. लगातार राजनीतिक पार्टियां चुनावी मैदान में उतरे प्रत्याशी और नेता चुनाव प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं और अपने लिए जनता से वोट मांग रहे हैं. इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने संगम विहार विधानसभा क्षेत्र में 'आप' प्रत्याशी दिनेश मोहनिया के समर्थन में सभा की और लोगों से झाड़ू को वोट देने की अपील की.

संजय सिंह ने की संगम विहार में सभा

'आप' पार्टी के कार्यों को गिनाया
सभा को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने दिल्ली सरकार के द्वारा किए गए कार्यों को गिनाया और कहा कि आम आदमी पार्टी की ये गारंटी है कि फ्री बिजली, फ्री पानी जैसी स्कीम 5 साल चलती रहेंगी, इसको कोई रोक नहीं सकता है.

मौजूद जनता से 'आप' पार्टी को वोट देने की अपील
उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार ने दिल्ली में शिक्षा व्यवस्था में बहुत काम किया है. महिलाओं को बसों में फ्री यात्रा की सुविधा दी गई है ऐसी तमाम योजनाओं की. उन्होंने मौजूदा जनता को पार्टी के ये सभी कार्यों के बारे में बताया और आगामी 8 फरवरी को चुनाव के दिन आम आदमी पार्टी को वोट देने की अपील मौजूद जनता से की.

आपको बता दें संगम विहार से आम आदमी पार्टी ने अपने मौजूदा विधायक दिनेश मोहनिया को मैदान में उतारा है. उन्हीं के समर्थन में आज संजय सिंह के द्वारा संगम विहार में सभा का आयोजन किया गाय.

ABOUT THE AUTHOR

...view details