दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुल प्रहलादपुर थाने की पुलिस टीम ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुल प्रहलादपुर थाने की पुलिस टीम ने चोरी करने वाले एक गैंग का पर्दाफाश करते हुए 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है.

By

Published : Jul 3, 2020, 2:14 AM IST

pul prahladpur police arrested 5 theft accused
पुल प्रहलादपुर पुलिस

नई दिल्लीः साउथ ईस्ट दिल्ली के पुल प्रहलादपुर थाने की पुलिस टीम ने रात में चोरी करने वाले 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तारी के बाद बड़ी मात्रा में चोरी का सामान बरामद किया गया है. पुलिस द्वारा 300 घड़ियां, 38 जोड़ी जुते, 30 पैकेट कॉस्मेटिक आइटम्स, 28 अंडरगारमेंट्स और 105 मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

चोरी के आरोप में 5 को किया गिरफ्तार

फिलहाल पूरे मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. एडिशनल डीसीपी कुमार ज्ञानेश ने बताया कि पुल प्रहलादपुर थाने की पुलिस टीम ने आमिर, शिवम मलिक, विनोद कुमार, अजय उर्फ रोडा और शिवा को गिरफ्तार किया है. दरअसल पुल प्रहलादपुर में 26 जून को चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी.

पूछताछ में चोरी की बात कबूली

शिकायत के बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की. 28 जून को गुप्त सूचना के आधार पर काया माया रोड से तीन व्यक्ति को हिरासत में लिया गया. जब उनके बैग को चेक किया गया, तो उसमें से चोरी का सामान बरामद हुआ. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 25, 26 जून की रात उन्होंने अपने और साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस को तीन अन्य की तलाश

आरोपियों की गिरफ्तारी पुल प्रहलादपुर थाने के एसएचओ रामनिवास के नेतृत्व में पुलिस टीम ने की है. पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि सभी दोस्त हैं. लॉकडाउन के कारण कमाई का जरिया नहीं रहा, जिसके बाद इन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम देना शुरू किया. लेकिन चोरी के सामान बेच नहीं पाए. फिलहाल पुलिस को इनके तीन अन्य साथियों की तलाश है, जो इस मामले में फरार चल रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details