दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जमात ए इस्लामी हिंद ने उदयपुर घटना के दाेषियाें के लिए सजा की मांग की

जमात ए इस्लामी हिंद ने शनिवार को देश के वर्तमान स्थित को लेकर प्रेस कांफ्रेंस किया. इस दौरान जमात ए इस्लामी हिंद के अध्यक्ष सईद सादतुल्लाह हुसैनी ने प्रेस काे संबाेधित किया. कार्यक्रम में वॉइस प्रसिडेंट मोहम्मद सलीम इंजीनियर भी मौजूद रहे.

By

Published : Jul 2, 2022, 5:22 PM IST

जमात ए इस्लामी हिंद
जमात ए इस्लामी हिंद

नई दिल्ली:जमात ए इस्लामी हिंद ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस कर उदयपुर की घटना, महाराष्ट्र की राजनीतिक घटनाक्रम सहित अन्य देश के कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. जमात ए इस्लामी हिंद के प्रेसिडेंट सईद सादतुल्लाह हुसैनी ने उदयपुर की घटना की निंदा की. दाेषियाें के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की. इसके अलावा महाराष्ट्र में हुए राजनीतिक घटनाक्रम पर चर्चा करते हुए इसे रिसोर्ट पॉलिटिक्स का नाम दिया.

जमात ए इस्लामी हिंद ने उदयपुर घटना के दाेषियाें के लिए सजा की मांग की

अध्यक्ष ने कहा कि यह देश के लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है. साथ ही अग्निपथ स्कीम पर भी चर्चा की गई. इस दौरान नूपुर शर्मा को लेकर सुप्रीम कोर्ट के टिपणी की चर्चा करते हुए नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग की गई. साथ ही कहा गया कि जिस तरीके से देश के कुछ मीडिया हाउस के द्वारा डिबेट कर दे देश का माहौल खराब किया जा रहा है उन मीडिया हाउस और मीडिया कर्मियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details