दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जैतपुर: ज्ञान मंदिर रोड पर पसरा मलबा, राहगीरों की बढ़ी परेशानी

दिल्ली के जैतपुर स्थित ज्ञान मंदिर रोड पर पसरा मलबा स्थानीय लोगों के लिए परेशानियों का सबब बन रहा है. इतना ही नहीं, राहगीरों के लिए भी इस सड़क से गुजरना मुश्किल हो रहा है.

By

Published : Jul 13, 2020, 5:00 PM IST

people facing problem due to debris on gyan mandir temple road
जैतपुर की ज्ञान मंदिर रोड पर पसरे मलबे से परेशान हो रहे लोग

नई दिल्ली:जैतपुर स्थित ज्ञान मंदिर रोड पर पसरा मलबा स्थानीय लोगों के साथ-साथ राहगीरों की परेशानी बढ़ा रहा है. लोगों का आरोप है कि दिल्ली जल बोर्ड ने पानी की पाइपलाइन डालने के लिए सड़क को तो खो दिया उसमें पानी की पाइपलाइन डालकर उसे भर भी दिया, लेकिन सड़क के मलबे को नहीं हटाया. इस मलबे के कारण सड़क पर पैदल चलना भी दूभर हो रहा है.

जैतपुर की ज्ञान मंदिर रोड पर पसरे मलबे से परेशान हो रहे लोग

जगह-जगह डल रही पानी की लाइन

स्थानीय लोगों के अनुसार मौजूदा समय में दिल्ली जल बोर्ड जैतपुर में जगह-जगह पानी की पाइपलाइन डाल रहा है. इसके चलते वह सड़कों को खोद रही है. ज्ञान मंदिर रोड को भी इसी के चलते खोदा गया. हालांकि जल बोर्ड पानी की समुचित सुविधा के लिए नई पाइपलाइन बिछा रही है, लेकिन खुदे हुए गड्ढे के मलबे को सड़क पर से नहीं हटाया गया.

लोगों की जल बोर्ड से मांग

स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने दिल्ली जल बोर्ड से मांग की है कि सड़क पर पड़े मलबे को वह जल्द से जल्द हटाए. जिससे सड़क पर आवागमन सही तरीके से हो सके, क्योंकि मौजूदा समय में पसरे इस मलबे से अक्सर ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details