दिल्ली

delhi

दिल्ली के ट्रैफिक जाम में फंसे मनोज तिवारी, केजरीवाल को बताया जिम्मेदार

By

Published : Jul 11, 2023, 5:06 PM IST

Updated : Jul 11, 2023, 8:38 PM IST

दिल्ली में मंगलवार को आईटीओ में भी जाम लग गया. इस जाम में बीजेपी नेता मनोज तिवारी भी फंस गए, जिसके बाद उन्होंने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा और केजरीवाल सरकार को इसका जिम्मेदार बताया.

d
d

ट्रैफिक जाम में फंसे मनोज तिवारी

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में बारिश के कारण जलभराव के साथ ही जाम की गंभीर समस्या देखी जा रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को आईटीओ में भी जाम लग गया, जिसमें बीजेपी सांसद मनोज तिवारी फंस गए. जाम में फंसे मनोज तिवारी ने वीडियो जारी कर जाम के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि जलभराव के कारण दिल्ली में जगह-जगह जाम लग रही है, इसके लिए अरविंद केजरीवाल जिम्मेदार हैं.

मनोज तिवारी ने कहा कि दिल्ली में जरा सी बारिश है सड़के झील बन जाती है. उन्होंने कहा कि अगर नियत सही हो तो एक टर्म में ही पूरी समस्याओं का समाधान हो सकता है, लेकिन अफसोस की बात है 25 साल से बीजेपी दिल्ली में नहीं है और जो हैं उन्हें ये दिखता नहीं है.

कालिंदी कुंज से सरिता विहार के बीच लगा लंबा जाम:दिल्ली से नोएडा को जोड़ने वाली सड़क पर लंबा जाम लगा. इस दौरान कालिंदी कुंज से सरिता विहार के बीच करीब 2 किलोमीटर लंबा जाम लगा है और गाड़ियां रेंगती हुई नजर आ रही हैं. लोगों ने बताया कि सरिता विहार से कालिंदी कुंज पहुंचने में जहां महज 5 मिनट का समय लगता है वहां यह दूरी तय करने में आज 45 मिनट लगा है. जाम की वजह से हमें काफी परेशानी हो रही है.

बता दें, इस सड़क पर कल भी जाम लगा था और लोगों को घंटों जाम में फंसना पड़ा था. आज एक बार फिर जाम लगा है, जिसके कारण लोग परेशान हो रहे हैं, जिन लोगों को नोएडा जाना है उनको ट्राफिक में फसना पर रहा हैं.

इसे भी पढ़ें:Wazirabad Bridge: आंधी, तूफान और बारिश के बावजूद बरकरार है 700 साल पुराने वजीराबाद पुल का अस्तित्व, जानें खासियत

इसे भी पढ़ें:Delhi Rainfall: यमुना नदी का जलस्तर खतरे के निशान से ऊपर, पुराने रेलवे पुल को किया गया बंद

Last Updated : Jul 11, 2023, 8:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details