दिल्ली

delhi

Seema Sachin Love Story: सीमा हैदर से राखी बंधवाने रबूपुरा पहुंचे वकील एपी सिंह

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 29, 2023, 3:59 PM IST

पाकिस्तानी सीमा गुलाम हैदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और UP के सीएम योगी आदित्यनाथ सहित कई नेताओं को राखी भेजी. अब इसी कड़ी में वकील एपी सिंह सीमा हैदर से राखी बंधवाने के लिए रबूपुरा पहुंचे हैं.

राखी बंधवाने रबूपुरा पहुंचे वकील एपी सिंह
राखी बंधवाने रबूपुरा पहुंचे वकील एपी सिंह

राखी बंधवाने रबूपुरा पहुंचे वकील एपी सिंह

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: पाकिस्तानी महिला सीम हैदर किसी न किसी वजह से पिछले कुछ महीनों से लगातार सुर्खियों में हैं. अब रबूपुरा में सीमा के घर राखी बंधवाने उनके वकील पहुंचे हैं. अधिवक्ता एपी सिंह परिवार के साथ वहां पर आए हैं. उन्होंने मीडिया से कहा कि सीमा ने डाक द्वारा उनको राखी भेजी थी, लेकिन उनकी मां ने कहा कि अगर बहन नजदीक है तो उसके घर पर जाकर राखी बंधवाना चाहिए. इसलिए वह अपने परिवार के साथ राखी बंधवाने आए हैं. वहीं, दूसरी तरफ रबूपुरा के आछेपुर गांव में सीमा के पक्ष में होने वाली एक पंचायत को स्थगित कर दिया गया है.

अधिवक्ता एपी सिंह ने बताया कि वह सीमा से राखी बंधवाने आए हैं. सीमा हैदर ने डाक द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, ग्रहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित आरआरएस प्रमुख मोहन भागवत को रखी भेजी है.

सीमा हैदर के पक्ष में होने वाली पंचायत स्थगित: रबूपुरा के आछेपुर गांव में सीमा के पक्ष में एक पंचायत का आयोजन होना था लेकिन यह स्थगित कर दिया गया. राजपूत उथान सभा के प्रदेश अध्यक्ष धीरज ठाकुर ने बताया कि इस पंचायत में कई गांवों के लोगों को शामिल होना था. पंचायत सीमा हैदर के पक्ष में, जबकि गीता भाटी व मिथलेश भाटी के विरोध में हो रही थी.

धीरज ठाकुर ने बताया कि सीमा अब रबूपुरा में रह रही है. उसे यहां रहते हुए काफी दिन हो गए. ऐसे में सीमा व सचिन के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि आज पंचायत नहीं हो रही है तो इसी मुद्दे पर किसी और दिन पंचायत किया जाएगा.

यह था मामला: सीमा गुलाम हैदर कराची से नेपाल के रास्ते अपने चार बच्चों को लेकर भारत में सचिन मीणा के घर पहुंच गई. दोनों की पब्जी गेम खेलने के दौरान दोस्ती हुई. धीरे-धीरे वह दोस्ती फिर प्यार में बदल गई. इसके बाद वह देश की सीमाओं को लांगती हुई नोएडा पहुंच गई. फिलहाल सचिन मीणा के घर पर वह बच्चों के साथ रह रही है. हालांकि, केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियां और पुलिस अभी भी सीमा हैदर के मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:

  1. Seema Sent Rakhi to PM Modi: सीमा हैदर ने मोदी, योगी और मोहन भागवत को भेजी रखी, कहा- जय श्रीराम
  2. Seema Sachin Love Story: सीमा हैदर ने धूमधाम से मनाई हरियाली तीज, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details