दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जैतपुर: चोरी के आरोप में जीजा-साला गिरफ्तार, बड़ी मात्रा में ज्वेलरी बरामद

दिल्ली की जैतपुर थाने की पुलिस टीम ने चोरी के आरोप में जीजा-साले की जोड़ी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी के साथ 5 मामले सुलझाने का दावा किया है. इनके पास से बड़ी मात्रा में ज्वेलरी बरामद हुई है.

By

Published : Sep 7, 2020, 7:03 AM IST

jaitpur police arrested two miscreants for robbery in delhi
चोरी के आरोप में जीजा-साला गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के जैतपुर थाने की पुलिस टीम ने जीजा-साले को चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 5 मामले सुलझाने का दावा किया है. आरोपियों के कब्जे से बड़ी मात्रा में ज्वेलरी बरामद हुई है.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि जिले की टीम और जैतपुर थाने की पुलिस टीम ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान अमित सिंह और करनैल सिंह के रूप में हुई है. इनकी गिरफ्तारी शिकायतकर्ता के शिकायत पर की गई है. जिसमें शिकायतकर्ता ने बीते 19 अगस्त को जैतपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि जब वह अपने गांव राजस्थान गए थे और जब लौटकर अपने घर आए, तो उनके घर का लॉक टूटा हुआ था. जब उन्होंने अपने घर की तलाशी ली तो उनके घर से ज्वेलरी और कैश गायब हुआ था. जिसके बाद पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया था.

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस टीम बनाई गई. पुलिस टीम ने सूचना के आधार पर 4 सितंबर को शाम 4 बजे अमित सिंह को गिरफ्तार किया. साथ ही बाइक पर पीछे बैठे करनैल सिंह को भी गिरफ्तार किया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details