दिल्ली

delhi

न्यू फ्रेंड्स कॉलोनीः सड़क हादसे का आरोपी डीटीसी बस ड्राइवर गिरफ्तार

By

Published : May 25, 2023, 10:08 AM IST

Updated : May 25, 2023, 11:15 AM IST

दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके में बुधवार शाम हुए भीषण सड़क हादसे के आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें, इस सड़क हादसे में डीटीसी की कलस्टर बस ने पांच वाहनों को रौंद दिया था. इसमें एक युवक की मौत हो गई थी, वहीं एक शख्स का पैर कट गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

आरोपी बस ड्राइवर गिरफ्तार

नई दिल्लीःदक्षिण-पूर्वी दिल्ली में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के सुखदेव विहार मेट्रो स्टेशन के पास बुधवार शाम को हुए भीषण सड़क हादसे के आरोपी बस ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान 35 वर्षीय नीरज कुमार के रूप में हुई है. बता दें बुधवार शाम एक अनियंत्रित डीटीसी की क्लस्टर बस ने एक-एक करके करीब 5 गाड़ियों को रौंद दिया था, जिसकी चपेट में पांच लोग आ गए थे. इसमें से एक की मौत हो गई थी.

दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि हादसा बुधवार शाम करीब 4:45 पर हुआ था. इस दौरान क्लस्टर बस की रूट संख्या 534 नेहरू प्लेस के तरफ से आ रही थी और जब मोदी मिल फ्लाईओवर से नीचे उतर रही थी तो उसे लेफ्ट मुड़ना था, लेकिन वो रेड लाइट की तरफ आगे बढ़ गई. इस दौरान उसने कई गाड़ियों को रौंद दिया. इसकी चपेट में पांच लोग आ गए और उसमें एक ऑटो सवार की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं एक स्कूटी सवार का पैर कट गया. बस ने ऑटो, दो स्कूटी, एक वैगनआर कैब और एक अन्य कार को रौंद दिया.

इस हादसे में कैब चालक अल्ताफ, स्कूटी सवार मो. सागिर, होली फैमिली अस्पताल के डॉ. सज्जाद-उल-इस्लाम, कलीमुद्दीन और तहसीन नामक पांच लोग जख्मी हो गए. टक्कर लगने के बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए. वहीं, हादसे में ऑटो चालक की मौत हो गई. इस हादसे में स्कूटी सवार सगीर की टांग कटकर अलग हो गई. वो परिवार के साथ जैतपुर खड्डा कालोनी में रहते हैं और वह स्कूटी पर कपड़ा बेचने का काम करते हैं. बता दें इस हादसे के बाद मौके पर काफी अफरा-तफरी मच गई. घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया. वहीं इस हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इसमें सवार युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंः दिहाड़ी मजदूर के Account में आये 100 Cr, पुलिस की नोटिस से हुआ खुलासा

वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में हादसा बस के ब्रेक फेल होने या ड्राइवर की लापरवाही से हुआ है, यह जांच के बाद ही सामने आ पाएगा. फिलहाल ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है और और उससे पूछताछ कर पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Delhi Weather Update: बादल और तेज हवाओं से नरम पड़े गर्मी के तेवर, दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण भी हुआ कम

Last Updated : May 25, 2023, 11:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details