दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

दिल्ली में भीषण गर्मी से तापमान 45 डिग्री के पार, रेड अलर्ट जारी

इसी कड़ी में साउथ ईस्ट दिल्ली में भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप की वजह से सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम हो गई है. खासकर दोपहर में गर्मी भीषण पड़ रही हैं.

By

Published : May 26, 2020, 5:04 PM IST

Delhi Temperatures
दिल्ली में भीषण गर्मी से तापमान 45 डिग्री

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बीते कुछ दिनों से लगातार भीषण गर्मी पड़ रही है और चिलचिलाती धूप निकल रही है. मौसम विभाग की माने तो राजधानी दिल्ली में पिछले कई दिनों से लगातार पारा 45 के पार जा रहा है. इसमें 28 मई तक किसी प्रकार की कोई राहत मिलने की संभावना मौसम विभाग के मुताबिक नहीं दिखाई दे रही है.

गर्मी के कारण सड़कें खाली

दिल्ली में भीषण गर्मी

इसी कड़ी में साउथ ईस्ट दिल्ली में भीषण गर्मी और चिलचिलाती धूप की वजह से सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम हो गई है. खासकर दोपहर में गर्मी भीषण पड़ रही हैं. एक तरफ कोरोना का संकट छाया हुआ है, तो दूसरी तरफ दिल्ली वासियों पर भीषण गर्मी की भी मार पड़ रही है. बहरहाल अब ये देखना होगा कि भीषण गर्मी से लोगों को कब तक राहत मिलती है.


गर्मी की वजह से रेड अलर्ट जारी

आपको बता दें राजधानी दिल्ली में कोरोना संकट के साथ ही भीषण गर्मी पर रही है. जिसके वजह से राजधानी दिल्ली में रेड अलर्ट जारी है. खासकर दोपहर में लोगों को घरों से बाहर ना निकलने की अपील की गई है. दरअसल दोपहर में राजधानी दिल्ली में तापमान सबसे ज्यादा रहता है. जिससे और गर्म हवा चलती है जिससे लू लगने का खतरा बढ़ा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details