दिल्ली

delhi

By

Published : Mar 14, 2023, 9:01 AM IST

ETV Bharat / state

car collides with barricade : दिल्ली के बदरपुर में कार पुलिस बैरिकेड से टकराई, ड्राइवर घायल

दिल्ली के बादरपुर इलाके में एक कार पुलिस बैरिकेड से टकरा गई. इस हादसे में कार चालक बूरी तरह से घायल हो गया. कार चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

delhi news
दिल्ली में कार हादसा

पुलिस बैरिकेड से टकराई कार

नई दिल्ली : दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मथुरा रोड पर पुलिस बैरिकेड से एक कार टकराने का मामला सामने आया है. कार सीधे पुलिस बैरिकेड से टकराई और बैरिकेड कार का शीशा तोड़कर अंदर घुस गया है. इस हादसे में कार चालक बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार यह पूरा हादसा दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र के मथुरा रोड का है. जहां पर थाने से महज कुछ ही दूरी पर पुलिस बैरिकेड बिना पुलिसकर्मियों के सड़क पर लगा हुआ था. रविवार और सोमवार की दरमियानी रात यूपी नंबर की एक कार यहां से गुजर रही थी. तभी कार इस पुलिस बैरिकेड की वजह से हादसे का शिकार हो गई और कार बैरिकेड से टकरा गई. बैरिकेड्स कार के अंदर घुस गया. इसके कारण कार चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद ड्राइवर को निकालकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया.

ये भी पढ़ें :Terror of Dogs: बच्चे की मौत के बाद सिंधी मोहल्ले में डर के साए में जी रहे लोग, मां ने सुनाई आपबीती

दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली में बिना पुलिसकर्मियों के पुलिस बैरिकेड्स नहीं लगाने के निर्देश दिए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी सड़क पर बिना पुलिसकर्मियों के लगे वेरीकेड की वजह से एक हादसा हो गया, जो कहीं न कहीं पुलिस की लापरवाही को दर्शाता है. हालांकि इस हादसे का मुख्या वजह क्या है यह अभी तक साफ नहीं हो पाया हैं. इस पूरे मामले को लेकर डीसीपी साउथ ईस्ट ने बताया कि अगर बैरिकेड्स नहीं होता तो कार फ्लावर के दीवार से टकरा जाती. क्योंकि कार तेज रफ्तार में थी. अभी इस मामले में पुलिस के पास किसी तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details