दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

कोरोना महामारी के बाद ग्रेटर कैलाश के विधायक क्षेत्र में नजर नहीं आए: बीजेपी नेता

ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के खिड़की एक्सटेंशन इलाके में स्थानीय लोगों के द्वारा सैनिटाइजेशन का काम कराया गया. इस दौरान स्थानीय बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि जब से कोरोना महामारी हुई है तब से विधायक सौरभ भारद्वाज क्षेत्र में नहीं दिखे हैं.

By

Published : Apr 24, 2020, 9:27 AM IST

Updated : Apr 24, 2020, 10:05 AM IST

बीजेपी नेता
बीजेपी नेता

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, जिसको देखते हुए दिल्ली के अलग-अलग इलाकों को हॉट स्पोर्ट चिन्हित कर उनको सील किया जा रहा है. वहीं ग्रेटर कैलाश विधानसभा क्षेत्र के खिड़की एक्सटेंशन इलाके में स्थानीय लोगों के द्वारा सैनिटाइजेशन का काम कराया गया. वहीं इस दौरान स्थानीय बीजेपी नेता ने कहा कि जबसे कोरोना महामारी हुई है तब से स्थानीय विधायक सौरभ भारद्वाज को उनको क्षेत्र में नहीं देखा गया हैं.

बीजेपी नेता ने AAP विधायक पर बोला हमला
'महामारी के दौरान सौरभ भारद्वाज नजर नहीं आ रहे'

बीजेपी नेता सूरज चौहान ने बताया कि खिड़की एक्सटेंशन के आर ब्लॉक में आरडब्ल्यूए के द्वारा सैनिटाइजेशन कराया गया है, वहीं इस दौरान उन्होंने कहा कि स्थानीय प्रतिनिधि यहां नजर नहीं आ रहे हैं. यह काम सरकारी स्तर पर होना चाहिए लेकिन नहीं हुआ है. वहीं उन्होंने कहा कि जो स्थानीय निगम पार्षद हैं वह नजर नहीं आ रही हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि ग्रेटर कैलाश के विधायक सौरभ भारद्वाज जब से कोरोना महामारी हुई है, तब वो क्षेत्र में नजर नहीं आए हैं.

इलाके के लोग करवा रहे हैं सैनिटाइजेशन
आपको बता दें कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए लगातार हॉटस्पॉट चिन्हित किए जा रहे हैं और उस को सील किया जा रहा है. इस कड़ी में अब दिल्ली में 92 हॉटस्पॉट चिन्हित किए गए हैं और उसको सील किया जा चुका है.
Last Updated : Apr 24, 2020, 10:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details